Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

घर में चल रही थी बारात के स्वागत की तैयारी, ब्यूटीपार्लर से प्रेमी का हाथ थाम कर फरार हो गई दुल्हन

REPORT TIMES 

Advertisement

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में एक शादी समारोह के दौरान अजीब घटना हुई है. दुल्हन के परिवार वाले बारात के स्वागत की तैयारी में जुटे थे. वहीं दुल्हन अपनी चाची के साथ सजने के लिए ब्यूटीपार्लर चली गई. उधर, दूल्हे के घर में भी घुड़चढ़ी का कार्यक्रम शुरू हो गया था. बारात निकलने ही वाली थी कि दुल्हन के घर से सूचना आई कि वह ब्यूटीपार्लर से ही फरार हो गई है. इस खबर पर दुल्हन पक्ष के लोग तो परेशान थे ही, दूल्हे के घर में भी कोहराम मच गया. आनन फानन में दुल्हन के पिता ने पुलिस में अपने गांव के ही युवक के खिलाफ शिकायत दे दी.इतने में दूल्हे के परिवार वाले भी पुलिस के पास पहुंच गए. कहा कि इस शादी की तैयारी में उनका लाखों रुपये का खर्च आया है. उनके नुकसान की भरपायी दुल्हन पक्ष से कराई जाए. पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों पक्षों को शांत कराया. पुलिस के मुताबिक दुल्हन के पिता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. दुल्हन के परिजनों ने बताया कि बारात के स्वागत की तैयारियां पूरी हो चुकी थी. अब सब लोग बारात का इंतजार कर रहे थे. इसी बीच दुल्हन को उसकी चाची के साथ सजने के लिए पास के कस्बे में स्थित ब्यूटी पार्लर भेज दिया गया.बताया जा रहा है कि रास्ते में दुल्हन का प्रेमी मिल गया. जिसे देखकर दुल्हन ने चाची को छोड़ कर प्रेमी का हाथ थाम लिया और उसके साथ फरार हो गई. इधर, अकेली लौटी चाची ने घर में पूरी घटना की जानकारी दी तो हड़कंप मच गया.

Advertisement

Advertisement

तुरंत मामले की जानकारी दूल्हे के परिवार वालों को दी गई. उस समय वहां घुड़चढ़ी हो रही थी. दूल्हे ने बताया कि जब सूचना आई तो सारे बाराती वाहनों में बैठ चुके थे. दो चार मिनट में बारात निकलने ही वाली थी. लेकिन इस खबर ने सब किए कराए पर पानी फेर दिया.दूल्हा मोहित के मुताबिक उसकी शादी की तैयारी में लाखों रुपये खर्च हो चुके हैं. वहीं दूल्हे मोहित की मां ममता ने बताया कि मोहित के पिता की मौत हो चुकी है. ऐसे में उसने बड़ी मुश्किल से पैसे जोड़ कर इस शादी में खर्च किया था. लेकिन इस घटना के बाद सबकुछ बर्बाद हो चुका है. मां बेटे ने थाने पहुंच कर पुलिस में शिकायत दी. कहा कि उनके नुकसान की भरपायी दुल्हन पक्ष की ओर से कराया जाए. सदर कोतवाल दुर्गविजय सिंह ने बताया कि बड़ी मुश्किल से दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया गया है. फिलहाल दुल्हन के कथित प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी और दुल्हन की तलाश शुरू कर दी गई है.दूल्हा मोहित के मुताबिक उसकी शादी की तैयारी में लाखों रुपये खर्च हो चुके हैं. वहीं दूल्हे मोहित की मां ममता ने बताया कि मोहित के पिता की मौत हो चुकी है. ऐसे में उसने बड़ी मुश्किल से पैसे जोड़ कर इस शादी में खर्च किया था. लेकिन इस घटना के बाद सबकुछ बर्बाद हो चुका है. मां बेटे ने थाने पहुंच कर पुलिस में शिकायत दी. कहा कि उनके नुकसान की भरपायी दुल्हन पक्ष की ओर से कराया जाए. सदर कोतवाल दुर्गविजय सिंह ने बताया कि बड़ी मुश्किल से दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत कराया गया है. फिलहाल दुल्हन के कथित प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी और दुल्हन की तलाश शुरू कर दी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

रामकृष्ण जयदयाल डालमिया सेवा संस्थान का जिला स्तरीय विशाल  कृषि मेला 23 फरवरी को

Report Times

परमहंस बावलिया बाबा दिव्य संदेश यात्रा का किडवाना, बड़सरी का बास, बांझड़ोली में भव्य स्वागत, ग्रामीणों ने किया रथ में सवार बाबा के स्वरूप का पूजन

Report Times

फिल्म शर्माजी नमकीन की रिलीज डेट आ चुकी है सामने

Report Times

Leave a Comment