Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

सियासी खीचतान के बीच सचिन पायलट कल राहुल गांधी से मिलेंगे, भारत जोड़ो यात्रा में होंगे शामिल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट कल भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। पायलट 16 नवंबर को 12 बजे महाराष्ट्र के वाशिम जिले में भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। इससे पहले पायलट सोमवार को एआईसीसी मुख्यालय दिल्ली में भारत जोड़ो यात्रा के सिलसिले में हुई बैठक में शामिल हुए थे।  यह बैठक  राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के आगे के चरणों को लेकर हुई थी। सचिन पायलट हिमाचल प्रदेश के चुनावी दौरे के बाद लगातार पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं।

Advertisement

राहुल गांधी से हो सकती है मुलाकात

Advertisement

राजस्थान में सियासी खींचतान के बीच सचिन पायलट कल राहुल गांधी से मुलाकात करेंगे। इस मुलाकात को काफी अहम माना जा रहा है। बता दें, इससे पहले सचिन पायलट ने कांग्रेस के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और संगठन महामंत्री केसी वेणुगोपाल से मुलाकात की थी। पायलट की मुलाकात के तरह-तरह के सियासी मायाने निकाले जा रहे हैं। पायलट कल राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे। इस दौरान सचिन पायलट कांग्रेस सांसद राहुल गांधी से मिल सकते हैं।

Advertisement

Advertisement

पायलट समर्थक कर रहे हैं सीएम बनाने की मांग 

Advertisement

राजस्थान में 25 सितंबर को कांग्रेस विधायक दल की बैठक के बाद से ही बयानबाजी का दौर जारी है। पायलट समर्थक लगातार बयानबाजी कर रहे है। सचिन पायलट ने कुछ दिनों पहले राजधानी जयपुर में मीडिया से बात करते हुए कहा कि कांग्रेस आलाकमान को विधायक दल की बैठक का बहिष्कार करने वाले नेताओं पर ऐक्शन लेना चाहिए। पायलट ने कहा कि निर्णय होगा। जल्द निर्णय होगा। कांग्रेस आलाकमान ऐक्शन लेंगे। पायलट समर्थक माने जाने वाले आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में बयान दिया है कि फैसला लिखा जा चुका है। जल्द सुनाया जाएगा। आचार्य प्रमोद लंबे समय से सचिन पायलट को सीएम बनाने की मांग कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

IND vs AFG: विराट कोहली पहले T20 मैच से बाहर, वापसी के लिए करना होगा इंतजार

Report Times

अलवर जिला अस्पताल में दिनदहाड़े फायरिंग, कुख्यात बदमाश लादेन पर बरसाई गोलियां

Report Times

जाट महाकुंभ के पोस्टर का विमोचन : जाट नेता डॉ. शालिनी तोमर गर्सा और अन्य जाट नेताओं ने किया विमोचन

Report Times

Leave a Comment