Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसीकरस्पेशल

इलेक्ट्रॉनिक सामान बेचने के नाम पर युवक के साथ ठगी: युवक से 6.64 लाख लेकर केवल 61 हजार का सामान भेजा,अब गुंडों से पिटवाने की धमकी

REPORT TIMES 

Advertisement

सीकर के दांतारामगढ़ इलाके में एक युवक के साथ इलेक्ट्रॉनिक आइटम बेचने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी का मामला सामने आया है। युवक ने जयपुर निवासी एक होलसेलर के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया है। दांतारामगढ़ क्षेत्र के रहने वाले मोनू ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह करीब एक साल पहले जयपुर के भांकरोटा गया हुआ था। एक दुकान पर उसकी मुलाकात जयपुर निवासी धर्मपाल से हुई। धर्मपाल की जयपुर में कंप्यूटर की शॉप है। धर्मपाल ने मोनू को कहा कि वह इलेक्ट्रॉनिक आइटम की सप्लाई का काम करता है। उसका होलसेल का बड़ा काम है। मोनू भी उसके साथ काम करें तो अच्छा प्रॉफिट होगा। 2-3 दिन बाद धर्मपाल मोनू के गांव आया और उससे डेढ़ लाख रुपए ले लिए। सामान भी भेज दिया। कई बार पैसे लेने के बाद धर्मपाल ने मोनू को सामान भेजा ऐसे में मोनू विश्वास में आ गया।

Advertisement

Advertisement

इस बीच धर्मपाल ने मोनू को कहा कि सामान ज्यादा आने वाला है इसलिए ज्यादा रुपए लगेंगे। ऐसे में मोनू ने 6.64 लाख रुपए धर्मपाल को भेज दिया लेकिन उसने केवल 61500 रुपए का सामान भेजा। कई दिनों तक तो धर्मपाल और सामान भेजने की बात करता रहा। लेकिन अब उसने पैसे देने से मना कर दिया और कहा कि मेरे पास कोई रुपया नहीं है। धर्मपाल ने मोनू को गुंडों से मरवाने की धमकी भी दी। फिलहाल दांतारामगढ़ पुलिस ने मोनू की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

मेकअप के बिना मिनटों में आएगा निखार, आजमाएं चेहरे को तुरंत तरोताजा करने के 5 आसान तरीके

Report Times

एसडीएम ने किया मंड्रेला सीएचसी और   अन्नपूर्णा रसोई का औचक निरीक्षण, साफ-सफाई और मेडिकल व्यवस्थाओं का लिया जायजा

Report Times

औद्योगिक प्रोत्साहन शिविर 12 जुलाई को चिड़ावा में

Report Times

Leave a Comment