Report Times
latestOtherटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशराजनीतिहैल्थ

‘भारत जोड़ो यात्रा’ में तिरंगा लेकर चल रहे कांग्रेस नेता का निधन, राहुल गांधी ने जताया शोक

REPORT TIMES

Advertisement

कांग्रेस सेवा दल के नेता कृष्णकांत पांडे का मंगलवार को भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लेने के दौरान निधन हो गया। कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा इस समय महाराष्ट्र से गुजर रही है। बीती रात ही यात्रा ने महाराष्ट्र में प्रवेश किया है। पांडे कांग्रेस के सेवा दल में महासचिव के पद पर थे।

Advertisement

कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि पांडे मार्च के दौरान गिर गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश ने बताया कि पांडे अपने और पार्टी के दिग्गज दिग्विजय सिंह के साथ हाथ में तिरंगा लेकर चलकर वापस चले गए थे और इसके बाद ही वे गिर गए। रमेश ने एक ट्वीट में कहा, “उन्हें एक एम्बुलेंस में अस्पताल ले जाया गया, “जहां सबसे दुख की बात है कि उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Advertisement

Advertisement

राज्यसभा सदस्य ने कहा, ”वह एक कट्टर कांग्रेसी थे और नागपुर में आरएसएस से भिड़ते थे। भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्व कर रहे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पांडे के चाहने वालों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ”कांग्रेस सेवा दल के महासचिव कृष्णकांत पांडे जी का निधन पूरे कांग्रेस परिवार के लिए बहुत दुखद है। मैं उनके प्रियजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं।

Advertisement

Advertisement

राहुल गांधी ने मंगलवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में एक गुरुद्वारे का दौरा करने के बाद यात्रा फिर से शुरू। यह पैदल मार्च का 62वां दिन है। वायनाड के कांग्रेस सांसद ने गुरु नानक जयंती के अवसर पर गुरुद्वारा यादगरी बाबा जोरावर सिंह जी फतेह सिंह जी के दर्शन किए। जैसे ही गांधी ने अपना मार्च फिर से शुरू किया, उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे और अशोक चव्हाण, राज्य पार्टी प्रमुख नाना पटोले और बालासाहेब थोराट, माणिकराव ठाकरे और नसीम खान जैसे अन्य नेता शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement

Related posts

कॉमेडियन राहुल चौधरी ने मनाया 26 वा जन्मदिन, 50 युवकों ने रक्तदान किया

Report Times

शिवनगरी के शिवालय: 400 साल पुरानी इस बगीची में आकर मिलता आत्मीय सुकून

Report Times

जिले में खुलेगी 11नई लैब, छोटे कस्बों में भी हो सकेगा बेहतर इलाज

Report Times

Leave a Comment