Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजयपुरराजस्थानव्यापारिक खबरस्पेशल

राजस्थान में श्री सीमेंट के 24 से ज्यादा ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड:लेबर को पेमेंट और कोयला खरीदने में भी फर्जीवाड़ा हुआ

REPORT TIMES

Advertisement

जयपुर आयकर विभाग की टीम ने आज श्री सीमेंट के 24 से ज्यादा ठिकानों पर छापे मारे। इनकम टैक्स विभाग की इन्वेस्टिगेशन टीम ने छापेमारी की। जानकारी अनुसार, छापेमारी जयपुर, ब्यावर, उदयपुर, अजमेर और चित्तौड़गढ़ में की जा रही है। इनमें कंपनी से जुड़े लोगों के घर पर भी रेड मारी गई है। इस रेड में 200 से ज्यादा आयकर अधिकारी और पुलिसकर्मी शामिल हैं। जानकारी के अनुसार, कंपनी के द्वारा करोड़ों रुपए की कर चोरी सामने आने की संभावना है। आयकर विभाग की इस कार्रवाई में दिल्ली और जयपुर कार्यालय के अधिकारी शामिल हैं। तकनीकी आधार पर आयकर चोरी पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

Advertisement

 

Advertisement

Advertisement

 

Advertisement

कोयला खरीद और लेबर पेमेंट में घोटाला हुआ

Advertisement

सुबह करीब 11:00 बजे से छापेमारी शुरू हुई। इस छापेमारी के दौरान आयकर अधिकारियों को श्री सीमेंट में लेनदेन के कई महत्वपूर्ण दस्तावेज मिले हैं। सीमेंट के लिए खरीदे जाने वाले कोयले और उसके लिए किए गए पेमेंट में भारी अनियमितता सामने आई है। इसी प्रकार सीमेंट फैक्ट्रियों में काम करने वाली लेबर के भुगतान में बड़ा घोटाला सामने आया है। ऐसे ही करीब 7 पॉइंट पर आयकर विभाग के ऑफिसर अलग-अलग जगहों पर छापेमारी रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

Related posts

राजस्थान में खुलने लगे स्कूल, ठंड के चलते पेरेंट्स छुट्टी बढ़ाने की कर रहे मांग

Report Times

300 घर पानी की एक टंकी के भरोसे: गांव वाले बोले- एक बूंद को भी तरस जाते, आंदोलन की चेतावनी

Report Times

बिहार : 10वीं बोर्ड का रिजल्ट घोषित, 80.73 फीसदी स्टूडेंट्स पास, हिमांशु राज ने किया टॉप

Report Times

Leave a Comment