Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंविरोध प्रदर्शनस्पेशल

नाबालिग के अपहरण मामला : पुलिस और प्रशासन की समझाइश पर धरना सात दिन के लिए स्थगित, नाबालिग दस्तयाब नहीं हुई तो फिर बैठेंगे धरने पर

REPORT TIMES
चिड़ावा। श्योपुरा में एक घर में घुसकर मारपीट और नाबालिग के अपहरण के मामले में पुलिस और प्रशासन ने आज थाने के सामने बैठे धर्नार्थियों से धरना स्थल पर जा कर वार्ता की। इस दौरान एएसपी डॉ. तेजपाल सिंह ने पूरे घटनाक्रम में पुलिस कार्रवाई के बारे में विस्तार से बताया। इस दौरान पुलिस और परिजनों की बताई गई जानकारी अलग होने पर सवाल उठाया गया। जिसके बाद एएसपी ने कहा कि धरना स्थल से पांच लोग उनके पास चैंबर में आ जाएं। वहां सभी साक्ष्य सहित हकीकत से रूबरू करवाया जाएगा। जिसके बाद एक प्रतिनिधि मंडल एएसपी, एसडीएम, डीएसपी, तहसीलदार और सीआई से मिला और उनको विस्तार से सारे साक्ष्य दिखाए और जानकारी दी गई।
इसके बाद कार्य एकाग्रता लाने और पुलिस बल को फ्री करने के लिए पुलिस और प्रशासन ने धरना उठाने का अनुरोध किया। जिस पर एक बारगी तो सहमति नहीं बनी। लेकिन फिर से अनुरोध करने पर धरना स्थल पर बैठे पीड़ित परिजन, भाजपा नेता राजेश दहिया, पंकज धनखड़, ओजटू सरपंच विनोद डांगी और अन्य प्रतिनिधियों ने वार्ता की और आखिर में सात दिन के लिए एकबारगी धरना स्थगित करने पर सहमत हुए।  धरनार्थियों ने सात दिन में नाबालिग को दस्तयाब ना करने और बाकी आरोपियों को गिरफ्तार ना करने पर फिर से धरना शुरू करने की चेतावनी भी दी है। पुलिस और प्रशासन की ओर से वार्ता के दौरान एएसपी डॉक्टर तेजपाल सिंह के अलावा एसडीएम संदीप चौधरी, तहसीलदार कमलदीप, डीएसपी शिवरतन गोदारा, सीआई इंद्रप्रकाश यादव, पिलानी सीआई रणजीत सेवदा, बगड़ थानाधिकारी श्रवण सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

सुबह पांच बजे अचानक आई तेज आवाज, मौत

Report Times

चुनाव ड्यूटी के लिए राइफल लेकर रवाना हुए हेड कांस्टेबल लापता

Report Times

निर्धारित स्थान पर ही तीन दिन मिलेंगे पटाखे : एस डी एम ने चिड़ावा और सूरजगढ़ के अधिकारियों की बैठक में दिए दिशा निर्देश

Report Times

Leave a Comment