Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

BJP की सभा में हंगामा, राजनाथ सिंह के सामने पूर्व विधायक से छीना माइक, कांग्रेस ने किया तंज

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर में मंच पर खुलेआम बीजेपी नेताओं की हरकतों ने पार्टी के अनुशासन पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया. वहीं अब विपक्षी दलों को भी अंतरकलह पर निशाना साधने का मौका मिल गया है. बड़ी बात यह है कि जिस दौरान यह घटना हुई देश के रक्षा मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह भी मौजूद थे.दरअसल देश में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर पार्टी जगह-जगह कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी कड़ी में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जोधपुर के बालेसर में आयोजित जनसभा में पहुंचे थे. वहीं इस दौरान शेरगढ़ के पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ लोगों को संबोधित करते के लिए माइक के पास पहुंचे. यहां बाबू सिंह ने जैसे ही बोलना शुरू किया बीजेपी के दूसरे नेता राणा प्रताप सिंह ने उनके सामने से माइक छीन लिया.

Advertisement

कांग्रेस ने बीजेपी पर किया तंज

Advertisement

वहीं इस हंगामे का वीडियो वायरल होते ही बीजेपी कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों के निशाने पर आ गई. राजस्थान कांग्रेस ने वीडियो के अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से शेयर करते हुए लिखा कि टुकड़ों में बंटी राजस्थान बीजेपी की अंतर्कलह अब एक-दूसरे के कपड़े फाड़ने पर उतारू है. इसके अलावा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी शशीकांत शर्मा ने ट्वीट किया कि टुकड़े-टुकड़े में बंटी बीजेपी के नेता मंच पर इस तरह लड़ रहे है, तो जरा कल्पना कीजिये, बंद कमरों में ये किस हद तक लड़ते होंगे?

Advertisement

Advertisement

मंच पर कई वरिष्ठ नेता मौजूद

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस घटना के बारे में पूर्व विधायक बाबू सिंह ने बताया कि वह राजनाथ सिंह से पूछ कर ही भाषण देने गए थे, लेकिन उन्हें बोलने नहीं दिया गया. इस दौरान मंच पर राजनाथ सिंह के साथ कैबिनेट मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

Advertisement

राजनाथ सिंह हुए नाराज

Advertisement

बताया जा रहा है कि मंच पर बीजेपी नेताओं की इस हरकत से राजनाथ सिंह नाराज हो गए. वहीं पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ के समर्थकों ने भी हंगामा शुरु कर दिया. मामला बिगड़ता देख गजेंद्र सिंह खींवसर और सतीश पूनिया ने मामले को संभालने की कोशिश की. इसके बाद पूर्व मंत्री खींवसर ने बाबू सिंह को माइक पर बुलाया. इसके बाद उन्होंने जनता को संबोधित किया.

Advertisement

शेखावत और राठौड़ के बीच अदावत

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक 2018 विधानसभा चुनाव के बाद से ही केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और पूर्व विधायक बाबू सिंह राठौड़ के बीच मतभेद चला आ रहा है. जो मंच पर राजनाथ सिंह के सामने एक बार फिर देखने को मिली. वहीं सबसे बड़ी बात यह है कि राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं, ऐसे में यह माना जा रहा है कि नेताओं के बीच अंतरकलह कहीं बीजेपी को नुकसान न पहुंच दे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

घूसखोरों के बाद अब बदमाशों का काल बनेंगे IPS दिनेश एमएन! असली ‘सिंघम’ नाम से है फेमस

Report Times

चाइना ने शनिवार को अपने रक्षा बजट में 7.1 फीसदी की वृद्धि की

Report Times

Vistara ने 10% घटायी उड़ानों की संख्या, अब इस महीने महंगे हो सकते हैं फ्लाइट के टिकट

Report Times

Leave a Comment