Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

मोतिहारी में पूर्व मुखिया के बेटे ने युवक को थूक चटवाया, रंगदारी नहीं देने पर सिर मुंडवाकर मारपीट की, वीडियो वायरल

REPORT TIMES 

Advertisement

पटना: बिहार के मोतिहारी में पूर्व मुखिया के बेटे की दंबगई सामने आई है. यहां पूर्व मुखिया के बेटे और समर्थक ने एक युवक की जमकर पिटाई की. पहले युवक का सिर और मूंछ मुंडवा दिया फिर उसकी लात घूसे से बेरहमी से पिटाई की गई. इस दौरान युवक रहम की गुहार लगाता रहा. वह बार-बार छोड़ देने की अपील कर रहा था, लेकिन दबंगों ने उसे नहीं छोड़ा, उल्टे गाड़ी की डिक्की में बैठाकर थूक चटवाया और फिर उसकी पिटाई की. इतना ही नहीं दबंग जब युवक की पिटाई कर रहे थे तब उसे सोशल मीडिया पर लाइव भी किया जा रहा था. युवक की पिटाई और उसे थूक चटाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. युवक की पहचान गोविजदापुर गांव के रामानंद राय के बेटे उज्ज्वल कुमार के रूप में हुई है. पिटाई का ये वीडियो 27 जून का बताया जा रहा है.

Advertisement

Advertisement

पीड़ित के पिता ने कराया मामला दर्ज

Advertisement

घटना के बाद युवक के पिता रामानंद राय ने कल्याणपुर थाने में FIR दर्ज कराई है. इस मामले में युवक के पिता ने पूर्व मुखिया के बेटे विश्वजीत राणा उर्फ सोनू सिंह, पूर्व मुखिया सीबी सिंह के भतीजे रंधीर सिंह उर्फ गोलू और रणवीर सिंह उर्फ अनुपम, चन्द्रभूषण सिंह, विकेश सिंह और शिवम सिंह को आरोपी बनाया है. इसके साथ ही 20 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया गया है.

Advertisement

चुनावी रंजिश में युवक की पिटाई’

Advertisement

पुलिस को लिखित शिकायत में पीड़ित के पिता ने कहा है कि उनका बेटा किसी काम से बाजार गया था. वहां लौटने के दौरान सागर पंचायत के पूर्व मुखिया सीबी सिंह के बेटे ने रंगदारी नहीं देने पर उसके बेटे का अपहरण कर लिया. पूर्व मुखिया के बेटे और भतीजे ने उसके साथ मारपीट की और थूक चटवाया. इधर घटना के बारे में गांव के लोगों ने बताया कि पूर्व मुखिया सीबी सिंह और वर्तमान मुखिया ममता देवी रिश्तेदार हैं. चुनावी रंजिश के साथ इनके बीच जमीन का भी विवाद चल रहा है. ये मामला भी मुखिया और पूर्व मुखिया के आपसी रंजिश का नतीजा है. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

एसपी ने कही कार्रवाई की बात

Advertisement

इस घटना के बाद शुक्रवार को वर्तमान मुखिया के समर्थकों ने पू्र्व मुखिया के घर और फार्महाउस पर हमला कर पथराव और तोड़फोड़ किया. वहीं मामले में मोतिहारी एसपी ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की है. तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बांकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शिक्षा रैंकिंग में लुढ़का झुंझुनूं: प्रदेश में 12वें स्थान से 3 पायदान नीचे 15वें नंबर पर पहुंचा जिला

Report Times

सीनियर बल्लेबाज विराट कोहली को भारतीय टीम के बायो बबल से दस दिन का दिया ब्रेक

Report Times

संसद में सुरक्षा चूक: स्मोक बम की साजिश रचने के मामले में छह शामिल, 4 अरेस्ट

Report Times

Leave a Comment