Report Times
latestOtherउदयपुरकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

महिला को निर्वस्त्र कर पीटा, जंगल में छिपे आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

REPORT TIMES 

Advertisement

उदयपुर: राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) में सनसनीखेज घटना सामने आई है. यहां एक महिला को निर्वस्त्र कर उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. वहीं, इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसको संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. मामला उदयपुर के बेकरिया का है. पुलिस के अफसर ने बताया कि इस घटना में मुख्य आरोपी एक महिला ही है. साथ ही पुलिस ने आरोपी महिला के अपराध में साथ देने वाले उसके दो भाई और भाभी को भी अरेस्ट किया है. जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को थाने में किसी ने फोन कर उक्त घटना के बारे में जानकारी दी. हालांकि, तबतक इस घटना की शिकायत किसी ने भी थाने में दर्ज नहीं कराई थी. लेकिन, मारपीट का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने उस पर संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की.

Advertisement

Advertisement

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज किया केस

Advertisement

बताया जा रहा है कि युवती के साथ मारपीट की घटना गुरुवार की है. इसकी रिपोर्ट शहर के बेकरिया थाने में दर्ज हुई है. पुलिस अफसरों ने कहा है कि पीड़िता से घटना के बारे में पूछताछ की गई है. इसके बाद आऱोपियों के खिलाफ आईपीसी और आईटी एक्ट के अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

Advertisement

पाली के रहने वाले हैं आरोपी

Advertisement

पुलिस अफसर ने कहा कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक टीम गठन किया गया था. इस टीम का नेतृत्व एसएचओ मुकेश कुमार कर रहे थे. पुलिस ने बताया सभी आऱोपी पाली जिले के रहने वाले थे. सूचना पर पुलिस की एक टीम तत्काल पाली गई. वहां जंगल में छिपे मुख्य अभियुक्ता, उसकी भाभी और दो भाइयों को हिरासत में ले लिया. वहीं, एसपी भुवन भूषण के मुताबिक, जिला कलेक्टर के साथ वह खुद भी पीड़िता के घर गए था. उसे चिकित्सीय मदद पहुंचाई गई है. पुलिस पीड़िता को उदयपुर लाई है, पुलिस प्रशासन उसकी हर संभव मदद कर रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्री विवेकानंद मित्र परिषद ने किया वनवासी कल्याण आश्रम के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख प्रमोद वेडकर का अभिनंदन

Report Times

IPL 2024: लखनऊ ने सीएसके को 8 विकेट से हराया, केएल राहुल ने खेली 82 रनों की पारी

Report Times

समुद्र से प्रकट हुई लक्ष्मी है चंचला : राजाराम

Report Times

Leave a Comment