Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशबीकानेरराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पीएम मोदी का 2 दिन में 4 राज्यों का दौरा, गोरखपुर में वंदे भारत को दिखाएंगे हरी झंडी

REPORT TIMES

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के अंदर ताबड़तोड़ दौरा करने वाले हैं. पीएम मोदी एक साथ 4 राज्यों के दौरे पर रहेंगे. वह 7 जुलाई से 2 दिन में उत्तर प्रदेश समेत 4 राज्यों के दौरे पर रहेंगे. इस दौरे के दौरान पीएम मोदी गोरखपुर के अलावा अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी भी जाएंगे. पीएम 7 जुलाई को गोरखपुर से वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 7 जुलाई से अपने 4 राज्यों के दौरे की शुरुआत छत्तीसगढ़ से करेंगे. छत्तीसगढ़ के बाद पीएम मोदी उत्तर प्रदेश, तेलंगाना और राजस्थान का भी दौरा करेंगे. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे. साथ ही 2 दिन में वह 3 जनसभा को संबोधित करेंगे.

Advertisement

Advertisement

सबसे पहले रायपुर जाएंगे पीएम मोदी

Advertisement

पीएम मोदी के बेहद व्यस्त कार्यक्रम की शुरुआत शुक्रवार सुबह पौने 11 बजे रायपुर में एक कार्यक्रम से होगी. यहां पीएम कई विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे. करीब घंटे भर बाद पीएम मोदी सुबह 11.30 बजे रायपुर में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करेंगे. माना जा रहा है कि पीएम मोदी इस दौरान छत्तीसगढ़ में बीजेपी के चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे.बीजेपी की छत्तीसगढ़ इकाई ने पीएम नरेंद्र मोदी की जनसभा में डेढ़ लाख से अधिक लोगों को यहां बुलाने का लक्ष्य रखा है.छत्तीसगढ़ के दौरे के बाद पीएम मोदी उत्तर प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे. यहां वह पहले गोरखपुर जाएंगे. गोरखपुर में दोपहर 2.30 बजे गीता प्रेस के शताब्दी समारोह में आयोजित कार्यक्रम में शामिल लेंगे. पिछले महीने गीता प्रेस गोरखपुर को गांधी शांति सम्मान दिया गया है.इसके बाद पीएम मोदी 3.30 बजे गोरखपुर रेलवे स्टेशन पर वंदे भारत ट्रेन को हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे. पीएम गोरखपुर से फिर अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लिए रवाना हो जाएंगे. वह वहां शाम 5 बजे कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.

Advertisement

पीएम वाराणसी में करेंगे रात्रि विश्राम

Advertisement

पीएम मोदी की वाराणसी में ही शाम सवा सात बजे स्थानीय बीजेपी नेताओं के साथ बैठक होगी. पीएम वाराणसी में ही रात्रि विश्राम करेंगे. फिर अगले दिन 8 जुलाई शनिवार को पीएम तेलंगाना के लिए रवाना हो जाएंगे. तेलंगाना के वारंगल में सुबह 10.45 बजे पीएम मोदी विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे. इसके बाद वह सुबह 11.30 बजे वारंगल में विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे.

Advertisement

तेलंगाना के बाद पीएम मोदी दोपहर में राजस्थान के लिए रवाना हो जाएंगे. यहां वह शाम 4.15 बजे बीकानेर में कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. शाम 5 बजे पीएम मोदी बीकानेर में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

शादी समारोह में एक ही परिवार के दो गुटो में कहासुनी एक गुट ने ऑट्रो रिक्शा के शीशे तोड़े तो घर में ताले तोड़कर घूसे

Report Times

IPL 2024: बुमराह और चहल ने चटकाए बराबर विकेट, फिर क्यों एक को मिला पर्पल कैप, जानें वजह

Report Times

कन्हैयालाल के बेटों ने जूता-चप्पल छोड़ा, कसाइयों के फांसी पर लटकने तक रहेंगे नंगे पैर

Report Times

Leave a Comment