Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

‘पति नामर्द तो देवर से संबंध बनाओ’, दुल्हन को ससुरालियों ने जबरन कमरे में किया बंद

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. दुल्हन शादी होने के बाद जब अपने ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि उसका पति नामर्द है. दुल्हन ने यह बात अपने परिवार वालों को बताई और फिर दोबारा ससुराल जाने से मना कर दिया, लेकिन परिवार वालों ने उसे दोबारा ससुराल भेज दिया. जैसे ही दुल्हन दूसरी बार विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची तो ससुरालियों ने दुल्हन से देवर के साथ अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाया. जब दुल्हन ने इसका विरोध किया तो उसके कमरे में देवर को बंद कर दिया और देवर ने जबरन दुल्हन के साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया. दुल्हन ने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़िता का आरोप है कि अभी तक आरोपी ससुरालवालों के खिलाफ एफआईआर नहीं दर्ज की गई है.

Advertisement

Advertisement

25 जून को हुई थी पीड़िता की शादी

Advertisement

पीड़िता ने बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले युवक के साथ उसकी शादी 25 जून को हुई थी. वह अपने घर से विदा होकर जब ससुराल पहुंची तो सुहागरात को पता चला कि उसका पति नामर्द है. दूसरे दिन जब उसने इस बात को अपनी सास से कहा तो उन्होंने चुप रहने को कहा. फिर दुल्हन ने अपने परिवार वालों को पूरी बात बताई, लेकिन परिवार वालों ने भी उसकी बात पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया. जब 29 तारीख को दुल्हन दोबारा से दूसरी बार विदा होकर अपनी ससुराल पहुंची तो षड्यंत्र के तहत सास-ससुर और ससुरालियों ने दुल्हन को देवर के साथ संबंध बनाने को कहा, लेकिन दुल्हन ने इस बात का विरोध किया तो जबरन देवर के दुल्हन के कमरे में बंद कर दिया. देवर ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया और उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली.

Advertisement

भाई को सुनाई आपबीती, पुलिस थाने में की शिकायत

Advertisement

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर देवर ने कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी से कुछ कहने पर जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने जेठानी के फोन से अपने भाई को आपबीती सुनाई तो भाई गांव के कुछ लोगों को साथ में ले जाकर अपनी बहन को घर वापस बुला लाया. वहीं पीड़िता ने मीरगंज थाने में पति, ससुराल वालों और देवर खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं किया है.

Advertisement

वीडियो वायरल करने की बात कहकर बनाता रहा अवैध संबंध

Advertisement

बताते चलें पीड़ित महिला का आरोप है कि उसका देवर इंटरनेट पर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसके साथ अवैध संबंध बनाता रहा और बार-बार यही कहता रहा कि अगर मेरे साथ अवैध संबंध नहीं बनाए तो इस वीडियो को मैं इंटरनेट पर वायरल कर दूंगा और बदनाम कर दूंगा. इतना ही नहीं पीड़िता का आरोप है कि उसे कई बार जान से मारने की धमकी भी दी गई. वही इस मामले को लेकर मीरगंज थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया महिला की शिकायत पर जांच की जा रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

बीजेपी का मिशन यूपी: सोनिया गांधी की सीट समेत 15 सीटों पर ‘शाह नीति’

Report Times

बाढ़ बनी जी का जंजाल, दिल्ली डूबे या न डूबे, इकोनॉमी के डूब जाएंगे 15000 करोड़ रुपए

Report Times

4 बार दी UPSC की परीक्षा, नहीं हुआ पास तो फर्जी CBI अधिकारी बन दिखाया रुतबा और फिर…

Report Times

Leave a Comment