Report Times
latestOtherआरोपकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंमध्यप्रदेशराजनीतिसोशल-वायरलस्पेशल

टूटे घर के बाहर गैस-चूल्हा लिए बैठी है पेशाब कांड वाले प्रवेश की पत्नी, बोली- दो दिन से बच्चे भूखे हैं

REPORT TIMES 

Advertisement

भोपाल: तीन दिनों से मध्य प्रदेश का सीधी जिला पेशाब कांड के चलते सुर्खियों में है. वायरल वीडियो से जिस घटनाक्रम का आगाज हुआ उसमें आरोपी की गिरफ्तारी और सीएम शिवराज द्वारा पीड़ित का साज सम्मान भी हो चुका है. सीएम शिवराज ने पीड़ित दशमत रावत से मुलाकात की. उनके पैर धोए और फिर वृक्षारोपण कर साथ खाना भी खाया. वहीं आरोपी प्रवेश शुक्ला के परिवार का दावा है कि उनका परिवार दो दिनों से भूखा है.सीधी के शर्मनाक कांड के बाद मुख्यमंत्री शिवराज के आदेश पर आरोपी प्रवेश शुक्ला के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर प्रहार किया. मकान का काफी हिस्सा जमींदोज कर दिया गया. घर की तोड़ फोड़ के बाद प्रवेश शुक्ला के परिजन अब बाहर निकल आए हैं. आरोपी प्रवेश की पत्नी अपने छोटे-छोटे बच्चों और अन्य परिजनों के साथ घर के बाहर गैस सिलेंडर रखकर बैठ गई है.पेशाब कांड के आरोपी प्रवेश के परिजनों का कहना है कि उनके पास खाने को भी कुछ नहीं है. उन्हें बेघर कर के उनके साथ बहुत बड़ा अन्याय किया गया है.

Advertisement

Advertisement

मालूम हो कि पेशाब कांड का वो शर्मनाक वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया के जरिए वायरल हुआ, वैसे ही कांग्रेस पार्टी प्रवेश के राजनीतिक कनेक्शन के चलते और मुखर होकर हमलावर हो गई थी. ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज ने भी तुरंत एक्शन की नीति अपनाते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कदम उठाने के निर्देश दिए. साथ ही कहा कि सजा ऐसी हो कि मिसाल बन जाए. इस निर्देश के बाद प्रशासनिक अमले ने आरोपी प्रवेश के घर पर बुलडोजर चढ़ा दिया.अब प्रवेश के कर्मों की सजा पाकर दुखी होने की बात उसका परिवार कर रहा है. बुधवार को जब प्रवेश के घर पर बुलडोजर चल रहा था तब उसकी चाची और मां बेहोश होकर गिर गई थीं. वहीं बच्चों के साथ गैस सिलेंडर ले घर के बाहर बैठी आरोपी की पत्नी का कहना है की उन्हें बेघर कर दिया गया है. उनके पास खाने को कुछ नही है. कोई ठिकाना नहीं है. बच्चे दो दिन से भूंखे हैं और छोटे-छोटे बिस्किट और पैकेट वाले सामान खाकर काम चला रहे हैं.आरोपी प्रवेश की पत्नी का कहना है कि हमारी कोई मदद भी नहीं कर रहा है. परिवार वालों का आरोप है की गलती पति ने की है और सजा पूरे परिवार को मिल रही है. हमारे साथ बहुत अन्याय हुआ है. आरोपी की पत्नी का ये भी कहना है कि वो घर, जिसपर बुलडोजर चला है वो भी उसके पति के नाम नहीं, बल्कि दादी के नाम है फिर भी उसे गिरा दिया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ट्रक-कार की भिड़ंत, 5 की मौत…बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे सभी दोस्त

Report Times

जम्मू : 15 अगस्त से पहले हो सकता है बड़ा आतंकी हमला, हाई अलर्ट जारी

Report Times

राजस्थान: जयपुर में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं के द्वारा बैरिकेडिंग तोड़ने पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, वाटर कैनन का भी किया इस्तेमाल; CM आवास के घेराव के दौरान झड़प

Report Times

Leave a Comment