Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मबाड़मेरराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

‘जान आपके पास आ रही, सॉरी में दो दिन लेट हूं’…लिखकर किया सुसाइड:प्रेमिका की शादी के दिन प्रेमी की हुई मौत, नई दुल्हन ने 3 दिन बाद किया सुसाइड

REPORT TIMES

Advertisement

प्रेमिका की शादी के दिन प्रेमी की टांके में गिरकर मौत होगई। प्रेमी की मौत के तीसरे दिन नई दुल्हन (प्रेमिका) ने कुएं में कूदकर आत्महत्या कर लिया। महिला ने सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर स्टेटस लगाकर लिखा- हमने साथ में जीने मरने की कसमें खाई थी। इस जालिम दुनिया में मुझे अकेला छोड़ दिया। कोई बात नहीं मेरी जान में अब आप के पास आ रही हूं, दो दिन लेट हो गया इसलिए सॉरी मेरी जान।घटना बाड़मेर धोरीमन्ना इलाके के विश्नोईयों की ढाणी, शोभाला जैतमाल गांव की है। मामले में मृतक प्रेमी पुरखाराम (28) के परिजनों ने पैर फिसल कर टांके में डूबने की रिपोर्ट दी थी। वहीं, मृतका नवविवाहिता अनिता (22) के पिता ने टांके में सुसाइड करने की रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। प्रथम दृष्टया पुलिस जांच में मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। दरअसल, अनिता (22) पुत्री चुनाराम ने शुक्रवार सुबह 6 बजे पशुओं के बाड़े से बर्तन में दूध लेने के गई। कुछ देर तक घर पर वापस नहीं आने पर परिजनों ने ढूंढा। पशुओं के बाड़े में नहीं मिली। पैर के निशान के आधार पर ढूंढते-ढूंढते कुएं के पास पहुंचे। मौके पर बर्तन रखा हुआ था। कुएं में देखा तो अनिता का शव तैर रहा था। जानकारी मिलने पर धोरीमन्ना एएसआई लाखाराम मय पुलिस जाब्त मौके पर पहुंचा। शव को ग्रामीणों की मदद से कुएं से बाहर निकालकर धोरीमन्ना हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया। परिजनों की रिपोर्ट के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। धोरीमन्ना थानाधिकारी सुखराम विश्नोई ने बताया- नवविवाहित युवती ने कुएं में कूदकर सुसाइड कर लिया है। सुसाइड पहले सोशल मीडिया पर पर स्टेटस लगाने की बात सामने आई है। प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है। इसी के चलते सुसाइड किया है। जांच शुरू कर दी है। जांच के बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Advertisement

Advertisement

4 जुलाई को हुई थी शादी

Advertisement

पुलिस के मुताबिक 4 जुलाई को अनिता की शादी आडेल गांव में हुई थी 5 जुलाई की शाम को वापस पीहर आई थी। वहीं, शुक्रवार को सुबह जल्दी युवती ने कुएं में कूदकर सुसाइड कर लिया। जानकारी के मुताबिक दोनों प्रेमी-प्रेमिका एक ही गांव के हैं। दोनों कंपटीशन की तैयारी कर रहे थे।

Advertisement

सोशल मीडिया पर लगाए स्टेटस

Advertisement

युवती ने सोशल मीडिया पर प्रेमी के साथ खुद का फोटो लगा इंग्लिश में लिखा- आपने मेरे साथ ऐसा क्यूं किया। आप ने कितने वादे किए थे। आप खुद ही मुझे बीच राह में इस जालिम दुनिया में अकेले छोड़कर चले गए। क्यूं आपने मेरे साथ धोखा किया। मेरे साथ रहने की मरने की कसम खाई तो अकेले ये कदम क्यूं उठाया। रोते हुए के इमोजी (सिंबल)।

Advertisement

दूसरे स्टेट्स पर लिखा- आप हमेशा मेरी जान रहेंगे, मैंने आप के साथ मरना कबूल किया था तो आप ने अकेले ऐसा क्यूं किया। लेकिन कोई बात नहीं मेरी जान में अब आप के पास आ रही हूं, दो दिन लेट हो गया इस लिए सॉरी मेरी जान।

Advertisement

शादी के दिन प्रेमी की टांके में डूबने से हुई थी मौत

Advertisement

युवती अनिता की शादी (मुकालावा) 4 जुलाई को थी। इस दिन युवती के पहली बार ससुराल विदा किया था। उसी दिन प्रेमी पुरखाराम (28) पुत्र नरींगाराम की गांव में ही टांके में डूबने से मौत हो गई थी। ऐसा बताया जा रहा है कि प्रेमी ने टांके में कूदकर सुसाइड किया था। पुलिस इसकी अभी तक अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहे है। पुलिस को परिजनों ने रिपोर्ट टांके पर पानी भरने के दौरान पैर फिसलने की दी है। पुलिस अब दोनों मामलों की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

Related posts

Lahore 1947: प्रीति जिंटा ने शुरू की सनी देओल की फिल्म की शूटिंग, शेयर किए कई फोटोज, आप भी देखें

Report Times

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड का बड़ा एक्शन, पीटीआई भर्ती परीक्षा में चयनित 61 अभ्यर्थियों की नियुक्ति रद्द

Report Times

जयपुर में लखनऊ से आयी ट्रैन के टॉयलेट में मिला मानव भ्रूण: ट्रेन के कोच में आ रही थी बदबू, बाथरूम के कूड़ेदान में मिला भ्रूण

Report Times

Leave a Comment