Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारस्पेशल

चार महीने पहले भांजे के साथ भागी थी दो बच्चों की मां, बेटे की आई याद तो लौट आई, फिर पति ने….

REPORT TIMES 

Advertisement

पटना: बिहार के भागलपुर में एक मामी को अपने भांजे से प्यार हो गया. मामी के सिर पर भाजे का इश्क इस कदर चढ़ा कि वह सब लोकलाज त्याग कर उसके साथ फरार हो गई. भांजे के प्यार में उसने अपने पति को तो छोड़ा ही अपने दो बच्चों को भी छोड़कर भाग गई. अब वह महिला अपने घर लौट आई है. घर लौटने के बाद उसने कहा कि वह अब अपने पति और बच्चों के साथ रहेगी. दरअसल चार महीने पहले भागलपुर जिले के सुलतानगंज के मिरहट्टी गांव की रहने वाली एक महिला को भांजे से प्यार हो गया. इसके बाद भांजे ने उसे ताउम्र अपने साथ पत्नी बना कर रखने का वादा किया. मामी भी भांजे के प्यार में इस कदर पागल थी कि वह पति- बच्चे सबको छोड़कर रात के अंधेर में उसके साथ भाग गई.\

Advertisement

Advertisement

पति ने लौटने की लगाई थी गुहार

Advertisement

महिला के पति ने उसकी खूब तलाश की. बाद में उसे पता चला कि वह उसके भांजे के साथ फरार हो गई है. तब पति ने पत्नी को फोन कर घर लौट आने की गुहार लगाई थी. उसे अपने दो बच्चों को वास्ता दिया लेकिन भांजे के प्यार में पगलाई मामी को बच्चों का भी मोह नहीं रहा और वह घर नहीं लौटी.

Advertisement

बेटे की याद आई तो लौट आई घर

Advertisement

इधर चार महीने बाद जब महिला के सिर से भाजें के प्यार का खुमार कम हुआ तो उसे अपने बेटे की याद सताने लगी. इसके बाद महिला अपने पति के घर लौट आई, उस घर जिसे छोड़कर वह चली गई थी. घर लौटने के बाद ने उसे उसके पति ने अपनाने से साफ इंकार कर दिया. इतना ही नहीं उसे घर में भी एंट्री नहीं दी. जिसके बाद पत्नी हाई वोल्टेज ड्रामा कर रही है. उसने पति के घर के सामने खूब हंगामा किया. महिला ने कहा कि वह किसी के साथ भागी नहीं थी बल्कि अपनी मर्जी से घूमने गई थी. यह मेरा भी घर है. यही रहेंगे. किसी भी सूरत में यहां से नहीं जाएंगे.

Advertisement

पति ने साथ रखने से किया इंकार

Advertisement

इधर गांव के लोग महिला के लौटने के बाद उसे रखने लिए पति को समझाने की कोशिश कर रहे हैं. बड़े बुजुर्ग और स्थानीय जन प्रतिनिधि बच्चे और परिवार का हवाला देकर पति को फिर से पत्नी को साथ रखने के लिए राजी करने की कोशिश कर रहे हैं. इधर पति ने पत्नी को वापस रखने से साफ मना कर दिया है. पति ने कहा जो औरत घर की मर्यादा और लोकलाज को भूल गई. जिसे अपने सगे बच्चों का मोह नहीं हुआ और दूसरे के साथ फरार हो गई वह आगे भी कुछ कर सकती है इसलिए हम उसे घर में नहीं रहने देंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भारत में कॉरोना मामले बढ़कर हुए 2,36,657

Report Times

राजस्थान कृषि उद्योग विकास बोर्ड के अध्यक्ष और कांग्रेस नेता रामेश्वर डूडी को ब्रेन हेमरेज:SMS हॉस्पिटल में हुआ ऑपरेशन, डॉक्टर ने बताई हालत क्रिटिकल; पूर्व नेता प्रतिपक्ष रहे हैं

Report Times

ऋद्धि सिद्धि विनायक मंदिर में 101 निशान समर्पित 

Report Times

Leave a Comment