Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशलहादसा

सडक़ के किनारे बने नाले के खुले चैंबर दे रहे हादसे को बुलावा

REPORT TIMES 
चिड़ावा।  सीकर में हुए सड़क हादसे के बाद भी चिड़ावा प्रशासन चेता नहीं है। चिड़ावा शहर की स्टेशन रोड पर नवनिर्मित सडक़ के किनारे बने नाले के खुले चैंबर हादसे को बुलावा दे रहे हैं। चैंबरों में गिरने से बरसात के मौसम में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। जिस पर समय रहते ध्यान देने की जरूरत है। दरअसल, झुंझुनूं रोड पर सीएसडी कैंटिंन के पास से नया बस स्टैंड, कबूतरखाना होते हुए सूरजगढ़ मोड़ तक सीसी रोड का निर्माण करवाया गया। जिसमें नया बस स्टैंड से कबूतरखाना की तरफ सडक़ के किनारे नाले का निर्माण करवाया गया। नाले में आने वाले कचरे को निकालने के लिए जगह-जगह चैंबर बनाए गए। चैंबरों पर लोहे का जाळ या फेरो कवर लगाए जाने चाहिए थे। जो कि नहीं लगाए गए। ऐसे में सडक़ किनारे बने गहरे और काफी चौड़े चैंबरों में बरसात के समय कोई भी गिर सकता है। लोगों ने चैंबर को ढकवाने की मांग की है।
दुकानदारों के आई मुसीबत
सडक़ किनारे बने चैंबर दुकानदारों के लिए मुसीबत बने हुए हैं। इन चैंबर से हर समय हादसे का डर बना रहता है। दुकानदारों ने बताया कि बहुत से चैंबर दुकानों से महज कुछ ही दूरी पर बनाए गए हैं। जो कि खुले पड़े हैं। ऐसे में ग्राहकों के गिरने की आशंका बनी रहती है। बरसात के कारण जलभराव हो जाएगा। जिस कारण चैंबर नजर नहीं आने से बड़ा हादसा हो सकता है।
पालिका ईओ ने दिए हैं चैंबर ढकने के आदेश
इधर इस मामले में नगरपालिका ईओ  हिमांशु अग्रवाल ने बताया कि नगरपालिका की ओर से अधिकारियों  को निर्देशित किया है। कोई भी चैंबर खुला ना रहे। बिना अनुमति के कोई भी ठेकेदार गड्डे ना खोदे। आवश्यक होने पर नगरपालिका प्रशासन से इजाजत लें।
Advertisement

Related posts

‘मुझे दुख है मेरा जिला पीछे रह गया’, ऐसा क्यों बोले CM अशोक गहलोत

Report Times

राजस्थान: महिलाओं को सीएम भजनलाल का तोहफा, प्रदेश में 8 मार्च को इन जगहों पर होगी फ्री ENTRY

Report Times

छात्रों के पलायन और शिक्षकों की कमी से जूझ रहा बिहार

Report Times

Leave a Comment