Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

JNVU के तीन छात्रों ने नाबालिग के साथ किया रेप, प्रेमी को बंधक बनाकर की घिनौनी हरकत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि जोधपुर के जयनारायण व्यास यूनिवर्सिटी (जेएनवीयू) के तीन छात्रों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ बलात्कार किया. पुलिस ने नाबालिग से रेप के मामले में कुल चार लोगों की गिरफ्तारी की है, इसमें तीन छात्र और एक होटल कर्मचारी शामिल है. पुलिस ने युवती की निशानदेही पर इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक अजमेर से एक प्रेमी जोड़ा भागकर जोधपुर आया था. वो रात को यहां पावटा चौराहे पर स्थित एक गेस्ट हाउस में रुका था. होटल के स्टाफ पर आरोप है कि उन्होंने इस कपल के साथ बदतमीजी की. इसके बाद ये कपल बाहर आकर चौराहे पर बैठ गया. जब से चौराहे पर बैठे थे तो आरोपी तीनों युवक इनके पास आए. इसके बाद उन्होंने इन्हें अपनी बातों पर फंसाकर भरोसा दिलाया कि ये इन्हें सही जगह पर ले जाएंगे. इन लोगों ने कहा कि वो पास के कमरे में ही किराए पर रहते हैं.

Advertisement

Advertisement

पुलिस का खौफ दिखाकर किया ब्लैकमेल

Advertisement

इसके बाद ये आरोपी पुलिस का डर दिखाकर इन्हें जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय पुराना परिसर के हॉकी ग्राउंड में ले गए. जहां युवक को बंदी बनाकर इन युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ बारी-बारी बलात्कार किया. इस घटना के सामने आने के बाद डीसीपी अमृता दुहान एसीपी तुरंत मौके पर पहुंचे और कार्रवाई शुरू. उन्होंने सबसे पहले सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिनमें आरोपियों के चेहरे सामने आ गए पुलिस ने जब कॉलेज में जाने के बाद जब पूछताछ की गई तो पता चला कि तीनो ही जेएनयू के छात्र है.

Advertisement

भागते समय आरोपियों के पैरों में आया फ्रैक्चर

Advertisement

पुलिस ने इन युवकों की निशानदेही करने के बाद जब इनका पीछा किया तो यह भागने लगे. भागने की कोशिश में में गणेशपुरा की पहाड़ियों की तरफ चढ़े. इस दौरान तीनों युवक पहाड़ी से नीचे गिरे और उनके पैर फ्रैक्चर हो गए. इन सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस ने होटल के कर्मचारी को भी गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आजिविका और उद्यम विकास कार्यक्रम का कुतुबपुरा में समापन

Report Times

लारेंस और रोहित गोदारा का मुख्य गुर्गां भैरूसिंह गिरफ्तार, विशेष ऑपरेशन में पकड़ा गया आरोपी

Report Times

अलवर: आफत बनी भेड़ की पूंछ, फिर मुद्दा गरमाने से गांव में तनाव; पुलिस तैनात

Report Times

Leave a Comment