Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

घर में घुसकर मारा, शव को घसीटकर लाए, फिर लगा दी आग; एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से हत्या

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के जोधपुर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है. यहां एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर उनका शव जला दिया गया. मामला ओसियां के रामनगर इलाके का है, जहां देर रात आपसी रंजिश के चलते एक ही परिवार की दो महिलाओं, एक पुरुष और एक छह महीने की छोटी बच्ची कि पहले हत्या की गई और उसके बाद उनके शवों को घर के आंगन में घसीट कर लाया गया और सभी के शवों को आग लगा दी गई.घटना देर रात करीब 3 बजे की बताई जा रही है. सुबह जब आस-पड़ोस के लोगों ने घर से धुआं उठता देखा तो पता चला कि परिवार के सभी सदस्यों के शव घर के आंगन में जलते हुए मिले. मृतकों में पूनाराम, उसकी पत्नी भंवरी, बहू धापू के शव 30 प्रतिशत तक जले थे. वहीं धापू की छह महीने की बेटी का शव पूरा जला हुआ मिला.

Advertisement

Advertisement

DM-SSP ने घटनास्थल पर की जांच-पड़ताल

Advertisement

घटना की सूचना मिलने के बाद जोधपुर ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव और जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता मौके पर पहुंचे. पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ के बाद सामने आया कि आपसी रंजिश के चलते सामुहिक हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है.फिलहाल इस घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है. गांव के लोगों का कहना है कि देर रात इस घटना को अंजाम दिया गया. जब हम लोग सुबह उठे तो देखा कि घर से धुआं निकल रहा है. दीवारें जली हुई हैं. जब पास जाकर देखा तो घर का दरवाजा भी खुला था, लेकिन जब हम लोग अंदर गए तो नजारा दिल दहलाने वाला था. चार लाशें क्षत-विक्षत अवस्था में पड़ी थीं.

Advertisement

क्षत-विक्षत पड़े थे शव, देखते ही उल्टी करने लगे ग्रामीण

Advertisement

लाशों को देखने के बाद कई लोग उल्टी करते हुए घर से बाहर निकल आए. दोनों महिलाओं को बुरी तरह से मारा गया था. घर के इकलौते पुरुष पर भी धारदार हथियार से वार किए गए थे. बच्ची का शव तो पहचान में ही नहीं आ रहा था. कुल मिलाकर शवों को देखने के बाद यही लग रहा है था, जैसे आपसी खुन्नस निकाली गई हो. फिलहाल घटनास्थल पर पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

LSG की हार के दोषी केएल राहुल:खराब शॉट खेलकर गंवाया विकेट, छोटे टारगेट में भी दिखाई हड़बड़ी तो मिडिल ऑर्डर पर प्रेशर पड़ा

Report Times

उप चुनाव में प्रत्याशियों ने कसी कमर : आखिरी दिन प्रचार में झोंकी ताकत, पांचों प्रत्याशियों एक समर्थक जुटे प्रचार में

Report Times

कोरोना सैंपलिंग और जांच पर संकट, यूपी में केवल पांच दिन का VTM बचा

Report Times

Leave a Comment