Report Times
latestOtherआरोपकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरजोधपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंनिष्पक्ष जांचराजनीतिराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

4 लोगों को जिंदा जलाना, महिला विधायक की सुरक्षा से खिलवाड़; गहलोत सरकार पर राज्यवर्धन सहित कई BJP नेताओं का हमला

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी वार-पलटवार तेज होता नजर आ रहा है. ऐसे में राजस्थान में मौजूदा हालातों को देखते हुए भाजपा ने गहलोत सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया है. भाजपा नेताओं ने ट्वीट कर अशोक गहलोत और राहुल गांधी की विफलताओं को गिनाया. भाजपा नेताओं ने अपने ट्वीट्स में राज्य में हो रही हत्याएं, महिलाओं के साथ दुष्कर्म, महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कई बड़े सवाल उठाए.जोधपुर में हुए आपसी रंजिश के मामले में एक ही परिवार के 4 लोगों को जिंदा जलाए जाने पर, भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर लिखा कि, राजस्थान में कांग्रेस का शासन नहीं बल्कि कुशासन है.

Advertisement

Advertisement

उन्होंने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने घर की सुरक्षा न संभाल पाने वाले पूरे राजस्थान की सुरक्षा कैसे संभालेंगे.केंद्रीय कानून मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी ट्वीट करके जोधपुर में हुए हादसे पर अपना दुख व्यक्त किया. साथ ही उन्होंने सीएम गहलोत को धृतराष्ट्र बताते हुए, प्रदेशभर में हो रहे अपराधों पर चुप्पी साधने पर सवाल किए.भाजपा नेता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने भी जोधपुर हादसे पर गहलोत के साथ-साथ राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हादसे में जान गवाने वाली 6 महीने की बच्ची पर भी राहुल को रहम नहीं आई.भाजपा सांसद प्रेम प्रकाश चौधरी ने मामले पर गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के साथ साथ त्वरित जांच के भी आदेश दिए.हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें कांग्रेस से विधायक दिव्या मदेरणा खुद की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करती नजर आईं. इसको लेकर कानून मंत्री ने गहलोत सरकार के साथ-साथ गांधी परिवार पर भी सवाल खड़े किए. उन्होंने ट्वीट कर लिखा मदेरणा की समस्या सिर्फ उनकी नहीं बल्कि राजस्थान की सभी महिलाओं और बेटियों की है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विभिन्न धार्मिक समूहों की विकास दर में अंतर “देश में अराजकता और अराजकता का कारण बन सकता है”: योगी आदित्यनाथ

Report Times

अंजू आ गई अब तुम भी आ जाओ…फौजी की बेटी को प्रेम जाल में फंसा रहा था पाकिस्तानी प्रेमी

Report Times

IPO में नहीं खरीद पा रहे शेयर तो यह Mutual Fund है बेहतर साधन, 1 दिन में कर सकते हैं कितना भी बड़ा निवेश

Report Times

Leave a Comment