Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

सरकारी कॉलेज में एडमिशन के लिए  160 सीटों के लिए आए 427 आवेदन

REPORT TIMES 
चिड़ावा। शहर की झुंझुनूं रोड स्थित आए हैं। मास्टर हजारीलाल शर्मा राजकीय महाविद्यालय, चिड़ावा में सत्र 2023-24 में कला संकाय प्रथम वर्ष की मेरिट लिस्ट जारी की गई।
जनरल की कट ऑफ 83.20
कॉलेज की नोडल अधिकारी इंद्रा सैनी ने बताया कि कुल 160 सीटों के लिए 427 आवेदन प्राप्त हुए। जिसमें जनरल की कट ऑफ 83.20, ओबीसी की 76.80, एमबीसी की 61.60, एससी की 74.20 प्रतिशत रही। वहीं एसटी और ईडब्ल्यूएस में सभी आवेदकों को प्रवेश मिल सकेगा। इसी प्रकार वेटिंग लिस्ट जनरल की 70.20, ओबीसी की 66.20, एमबीसी की 55.80 तथा एससी की 63 फीसदी रही।
26 जुलाई तक करवाना होगा सत्यापन
नोडल अधिकारी सैनी ने बताया कि वरीयता और प्रतीक्षा सूची में सफल घोषित अभ्यर्थियों को 26 जुलाई 23 तक महाविद्यालय में मूल दस्तावेजों का सत्यापन एवं ई-मित्र पर शुल्क जमा करवाना होगा।  मूल दस्तावेज सत्यापन के लिए अभ्यर्थियों को  टीसी, सीसी, दसवीं, 12वीं की अंक तालिका, आरक्षण का लाभ लेने के लिए जाति प्रमाण पत्र, आवेदन में बोनस लाभ का विकल्प भरने की स्थिति में उसका मूल प्रमाण पत्र, मूल निवास प्रमाण पत्र, अंतराल प्रमाण पत्र, नि:शक्तजन होने पर प्रमाण पत्र, आय संबंधित प्रमाण पत्र की स्वयं प्रमाणित फोटो प्रति लेकर आने होंगे।
10 अगस्त 23 तक जमा करवानी होगी बीए द्वितीय, तृतीय की फीस
नोडल अधिकारी इंद्रा सैनी ने बताया कि बीए पार्ट-द्वितीय और तृतीय की शुल्क जमा करवाने की अंतिम तिथि 10 अगस्त 23 निर्धारित की गई है। फीस जमा नहीं करवाने की स्थिति में एडमिशन नहीं माना जाएगा।
Advertisement

Related posts

नहर के लिए मोदी को मनाने के लिए जतन :  लालचौक धरने पर मातृशक्ति ने गाए भजन और गीत

Report Times

अदालत हर चीज में नहीं घुस सकती, प्रदूषण पर तत्काल सुनवाई से चीफ जस्टिस का इनकार

Report Times

कोटा में पिछले साल भी हुई थी 15 स्टूडेंट्स की मौत, आखिरी कैसे और कब रुकेगा छात्रों की आत्महत्या का सिलसिला

Report Times

Leave a Comment