Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

बड़ा भाई सेना में अधिकारी, छोटा निकला चोर… स्कॉर्पियो पर STF लिखा कर रहा था ठगी

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में फर्जी एसटीएफ जवान बनकर घूमने वाले दो युवकों को एसटीएफ ने ही गिरफ्तार कर लिया. इनमें से एक युवक इंडियन आर्मी के अफरस का भाई है. दोनों युवक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो पर एसटीएफ लिखाकर घूमते थे और शहर में रौब झाड़ा करते थे. साथ ही लोगों से ठगी भी करते थे. बताया जा रहा है कि दोनों युवकों के पास से प्लास्टिक की पिस्टल और 315 बोर के कारतूस भी बरामद हुए हैं. दरअसल, बरेली की एसटीएफ इकाई को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि एक स्कॉर्पियो कार पर एसटीएफ लिखकर दो लोग शहर में घूमते हैं और वह एसटीएफ का अफसर बताकर लोगों से ठगी करते हैं. मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ के सीओ अब्दुल कादर ने अपनी टीम के साथ कोतवाली क्षेत्र के गांधी उद्यान पर छापा मारा तो दो लोग वहां खड़े हुए मिले. इनके पास में ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो भी थी, जिस पर एसटीएफ लिखा हुआ था.

Advertisement

Advertisement

दोनों के पास मिली प्लास्टिक की पिस्टल और कारतूस

Advertisement

एसटीएफ की टीम ने तुरंत ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ में एक ने अपने आप को आर्मी अफसर का भाई बताया. वहीं टीम ने जब उनके नाम पूछे तो दोनों ने अपना नाम शिवम और हिमांशु बताया. दोनों बिसात के रहने वाले हैं. एसटीएफ ने दोनों के पास से एक प्लास्टिक की पिस्टल और 315 बोर के कुछ कारतूस भी बरामद की. दोनों ने बताया कि हम यह काम शौक के लिए करते हैं. कभी किसी से कोई ठगी नहीं की है. फिलहाल एसटीएफ ने दोनों आरोपियों को स्कॉर्पियो कार समेत कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया. कोतवाली पुलिस ने दोनों पर मुकदमा लिख जेल भेज दिया. साथ ही कार को भी सीज कर दिया. अब कोतवाली पुलिस की भी छानबीन कर रही है कि इन लोगों ने किन-किन लोगों से पैसे की ठगी की थी.

Advertisement

स्कार्पियो कार पर STF लिख शहर में रौब झाड़ते थे

Advertisement

बता दें कि दोनों युवक ब्लैक कलर की स्कॉर्पियो कार पर बड़े-बड़े अक्षरों में एसटीएफ लिखवा कर पूरे शहर में हूटर बजाकर रौब झाड़ते थे और लोगों के साथ ठगी भी करते थे. दोनों युवक अपने आप को एसटीएफ का अधिकारी बताया करते थे और वह नकली प्लास्टिक की पिस्टल लगाकर घूमा करते थे. लोगों को यह शक भी नहीं हुआ करता था कि यह पिस्टल नकली है या असली.

Advertisement

कोतवाली प्रभारी ने दी जानकारी

Advertisement

वहीं इस पूरे मामले में कोतवाली प्रभारी मानसू निगम ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी गार्डन से एसटीएफ की टीम ने एक स्कॉर्पियो के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है. यह फर्जी एसटीएफ टीम बनाकर घूमा करते थे. दोनों लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. स्कॉर्पियो कार को सीज कर दिया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गांधी जीवन दर्शन समिति का उपखंड स्तरीय शिविर, 300 प्रतिभागियों ने लिया हिस्सा

Report Times

चिड़ावा में निकली रन फॉर यूनिटी : सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती पर हुआ आयोजन, नायब तहसीलदार संजय खेदड़ ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Report Times

मंत्री की करीबी एक्ट्रेस के ठिकानों से अब तक क्या-क्या मिला

Report Times

Leave a Comment