Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशधर्म-कर्मराजस्थानस्पेशल

एक और अंजू! इंस्टाग्राम पर लाहौर के लड़के से दोस्ती, प्यार पाने पाकिस्तान जा रही थी फौजी की बेटी

REPORT TIMES 

Advertisement

सीमा हैदर जब से पाकिस्तान से भारत आई हैं, सीमा पार प्यार की कई सच्ची तो कई झूठी कहानियां भी सामने आईं हैं. इस बात पर मुहर लगी कि प्यार में सीमा ही क्या कोई भी सीमा लांघ सकती है. इसकी शुरुआत होती है सोशल मीडिया, गेम ऐप से. सीमा पबजी खेलते-खेलते भारत पहुंची, तो अंजू फेसबुक लवर से शादी करने पाकिस्तान पहुंच गई. इन सबके बीच खबर आई कि एक नाबालिग अपने इंस्टाग्राम लवर से मिलने पाकिस्तान जाना चाहती थी.जयपुर एयरपोर्ट से नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. पता चला कि है वह लाहौर अपने लवर से मिलने जाना चाहती थी. एयरपोर्ट पर टिकट काउंटर पहुंची नाबालिग ने जब पाकिस्तान का टिकट मांगा तो सब हैरान रह गए. लड़की की उम्र कम देख टिकट मास्टर और सिक्योरिटी गार्ड को मजाक लगा, लेकिन पूछताछ में जो बातें उसने बताईं, वह पाकिस्तान के ब्रेनवॉश अभियान को उजागर करता है.

Advertisement

Advertisement

पाकिस्तान जाना चाहती थी फौजी की बेटी

Advertisement

17 साल की लड़की को पाकिस्तानी लड़के ने बताया कि एयरपोर्ट पर किस तरह बात करनी है. पूछताछ में क्या किन बातों का ध्यान रखना है. इसकी ट्रेनिंग पाकिस्तानी लड़के ने उसे दी थी. उसने सुरक्षा गार्ड को बताया कि वह एक पाकिस्तानी है. लड़की ने बताया कि वह इस्लामाबाद से तीन साल पहले भारत आई थी. अपनी बुआ के साथ आई और उसी के घर रह रही थी. अब बुआ से उसका झगड़ा हो गया है, ऐसे में वह पाकिस्तान वापस जाना चाहती है. सुरक्षा गार्ड लड़की की बातें सुनकर दंग रह गए. छानबीन में पता चला कि वह राजस्थान के सीकर जिले के श्रीमाधोपुर की रहने वाली है. उसके फौजी की बेटी होने का दावा किया जा रहा है.

Advertisement

और भी लड़कियों से पाकिस्तानी लड़के की दोस्ती

Advertisement

लड़की का मोबाइल फोन देखने पर पता चला कि वह लाहौर के एक लड़के के कॉन्टेक्ट में थी. उसने बताया कि एक साल से वह पाकिस्तानी लड़के से बात कर रही है. लड़की की और भी कई दोस्त उसी लड़के के कॉन्टेक्ट में है. असलम लाहोरी नाम के लड़के ने ही उसका ब्रेनवॉश किया. एयरपोर्ट पर किस तरह बात करनी है, इसकी ट्रेनिंग दी. अब लड़की का मोबाइल जब्त कर लिया गया है और मामले की आगे की जांच की जा रही है. यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि और भी कोई लड़की उसके कॉन्टेक्ट में है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

अगले महीने देश के सभीं बैंकों में लगभग 14 दिन की छुट्टी रहेगी।

Report Times

जयपुर में घास काट रही महिला पर अचानक हमला:चाकू से कई वार किए, लोगों ने हमलावर को पकड़ा

Report Times

राजभवन में नहीं लग रहा मन, क्या फिर से राजस्थान में सियासत में लौट रहे राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया?

Report Times

Leave a Comment