Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

राजस्थान में पुलिस के सामने महिला पर हमला, लात-घुसों से मारते वीडियो वायरल, 7 गिरफ्तार

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें कई लोग एक मानसिक विक्षिप्त महिला को बेरहमी से पीट रहे हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि यह सारा घटनाक्रम पुलिस की मौजूदगी में हो रहा था और वह तमाशबीन बनकर खड़ी थी.दरअसल यह वायरल वीडियो 20 जुलाई का मालपुरा गेट थाना इलाके का बताया जा रहा है. इसमें साफ-साफ दिख रहा है कि जान बचाने के लिए महिला कमरे में छुप रही है, लेकिन लोगों ने उसे दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला और मारते हुए उसे नीचे लाये. फिर कीचड़ में पटक कर बुरी तरह मारा. वहीं डीसीपी ईस्ट ज्ञानचंद यादव ने बाया कि फिलहाल इस मामले में पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Advertisement

Advertisement

शिक्षक की पिटाई से छात्रा बेहोश

Advertisement

वहीं चूरू में एक शिक्षक पर आरोप है कि उसने छात्रा को इतना पीटा की वह बेहोश हो गई. मामला तारानगर तहसील के देवगढ़ गांव के राजकीय स्कूल का है. यहां आरोप है कि नकल की बात को लेकर एक छात्रा (12) से शिक्षक ने मारपीट की, जिसके बाद वह बेहोश हो गई. वहीं आनन-फानन में छात्रा को तारानगर के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

Advertisement

क्लास टेस्ट में नकल का आरोप

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा की मां उर्मिला ने बताया कि उनकी बेटी एकता कक्षा सात की छात्रा है. वह सोमवार को स्कूल गई थी. उन्होंने बताया कि कक्षा में उसका टेस्ट लिया गया, जिसके बाद जब अध्यापिका ने कापी चेक की तो नकल की बात सामने आई. इस पर अध्यापिका ने छात्रा की शिकायत शिक्षक गोरा सिंह से कर दी.

Advertisement

अस्पताल में चल रहा इलाज

Advertisement

वहीं आरोपी शिक्षक ने छात्रा के बाल पकड़े औऱ बेरहमी से उसकी पिटाई कर दी. जिससे छात्रा बेहोश को गई. इसके बाद आनन-फानन में उसे बेहोशी की हालत में बांय के सरकारी अस्पताल ले जाया गया. वहां उसकी हालत में सुधार न होने पर उसे तारानगर के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : हुतात्मा दिवस पर रक्तदान शिविर एक नवंबर को

Report Times

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा आज से शुरू त श्रीपेरूबदूर से

Report Times

ढाई साल का बच्चा घर से 20 घंटे से लापता

Report Times

Leave a Comment