Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजस्थानस्पेशल

राजस्थान: CM गहलोत को झटका, मानहानि केस में कोर्ट ने नहीं दी राहत, 7 अगस्त को होगी पेशी

REPORT TIMES 

Advertisement

केंद्रीय जल मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत मानहानि मामले में सीएम गहलोत की पेशी के समन पर दिल्ली की एक कोर्ट ने रोक लगाने से इनकार कर दिया है. अब 7 अगस्त को राउज एवेन्यू कोर्ट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पेश होना होगा. दरअसल राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने राउज एवेन्यू कोर्ट में पुनर्विचार याचिका दायर की थी. वहीं कोर्ट के फैसले के बाद केंद्रीय मंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि चोट का बहाना बनाकर सीएम गहलोत पेशी से बचना चाहते थे.दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट के स्पेशल जज एमके नागपाल की अदालत ने सीएम गहलोत की याचिका को खारिज कर दिया. बता दें कि केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम गहलोत पर मानहानि का दावा किया. बता दे कि सीएम अशोक गहलोत ने सात अगस्त की पेशी से राहत देने की मांग की थी.

Advertisement

Advertisement

हाईकोर्ट जा सकते हैं सीएम गहलोत

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक सीएम गहलोत को राउज एवेन्यू कोर्ट से राहत न मिलने के बाद अब वो हाईकोर्ट जा सकते हैं. बता दें कि यह मामला इसी साल मार्च महीने का है. इसमें गजेंद्र सिंह ने गहलोत के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. मंत्री ने शेखावत ने कहा था कि अशोक गहलोत ने उनके चरित्र पर सवाल उठाया है. इतना ही नहीं शेखावत की दिवंगत मां को भी आरोपी कहा गया है,

Advertisement

सीएम गहलोत के खिलाफ मानहानि का केस

Advertisement

बता दें कि छह जुलाई को कोर्ट ने सीएम गहलोत को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया था. इसके लिए कोर्ट ने सात अगस्त की तारीख तय की है. वहीं इस मामले में दिल्ली पुलिस कोर्ट में रिपोर्ट सौंप चुकी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फरवरी 2023 को सीएम गहलोत ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को संजीवनी घोटाले का आरोपी बताया था. इसी मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ने सीएम गहलोत के खिलाफ आपराधिक मानहानि का केस दायर किया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चिड़ावा : 9 की रिपोर्ट बाकी, अन्य सभी की रिपोर्ट नेगेटिव

Report Times

अगर आप भी अपने घर में सुख समृद्धि लाना चाहते हैं तो इन पौधों को जरूर उगाएं

Report Times

चंबल नदी में डूबे 8 श्रद्धालु, कैला देवी दर्शन करने जा रहे थे सभी; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Report Times

Leave a Comment