Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशलहरियाणा

मणिपुर के बाद हरियाणा में हिंसा देश के लिए चिंताजनक, राजस्थान CM गहलोत ने की शांति की अपील

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बुधवार को कहा कि मणिपुर के बाद अब हरियाणा में हो रही हिंसा पूरे देश के लिए चिंताजनक है. सीएम गहलोत ने ट्वीट किया कि मणिपुर के बाद अब हरियाणा में हो रही हिंसा पूरे देश के लिए चिंताजनक है. मैं सभी पक्षों से शांति बनाए रखने की अपील करता हूं. पुलिस प्रशासन को सख्ती से कार्रवाई कर हिंसा रोककर शांति बहाली करनी चाहिए.इसके साथ ही सीएम अशोक गहलोत ने लिखा कि पड़ोसी राज्य होने के कारण हमारा चिंतित होना स्वभाविक है. हमारे सीमावर्ती जिलों में राजस्थान का पुलिस प्रशासन चौकस है और यहां पूरी तरह शांति है. सीएम गहलोत ने कहा कि प्रदेश में अशांति फैलाने के किसी भी प्रयास से सख्ती से निपटा जाएगा.

Advertisement

Advertisement

राजस्थान में भी अलर्ट जारी

Advertisement

बता दें कि बुधवार को हरियाणा के हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में इंटरनेट पर पाबंदी बढ़ा दी गई है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नूंह, फरीदाबाद, पलवल और गुरुग्राम के सोहना, पटौदी और मानेसर में इंटरनेट पर लगे बैन को 5 अगस्त की रात तक बढ़ा दिया गया है. लेकिन गुरुग्राम शहर में इंटरनेट को बहाल रखा गया है. इसके साथ ही उत्तर प्रदेश के 11 जिलों और राजस्थान में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है.

Advertisement

अलवर और भरतपुर में धारा 144 लागू

Advertisement

जानकारी के मुताबिक हरियाणा की सीमा से सटे राजस्थान के भरतपुर के चार इलाकों में भी इंटरनेट को आज (गुरुवार) सुबह तक प्रतिबंधित कर दिया गया. साथ ही अलवर के 10 और भरतपुर के चार इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है. भरतपुर जिला कलेक्टर लोक बंधु ने बताया कि यहां के सीकरी, पहाड़ी, कामां, नगर क्षेत्र में इंटरनेट को आज सुबह छह बजे तक बंद किया गया था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

BJP के प्रदर्शन में पत्थरबाजी करने वालों पर होगा एक्शन! Video की मदद से ढूंढ रही पुलिस

Report Times

शिंजो आबे ने नाना की गोद में बैठकर सुनी भारत की कहानी

Report Times

लॉरेंस गैंग के गुर्गों की राजस्थान पुलिस से मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोली; 3 गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment