Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारस्पेशल

पांच मिठाई दुकान से दो क्विंटल पेड़ा चुराकर ले गए चोर, बिहार में अनोखी चोरी

REPORT TIMES 

Advertisement

बिहार के जमुई में एक अनोखी चोरी हुई है. यहां चोर दुकान में चोरी करके ना सिर्फ नगदी और कीमती सामान ले गए बल्कि मिठाई की दुकान में रखे पेड़ों पर भी हाथ साफ कर दिया. दरअसल मंगलवार रात जिले के खैरा थाना क्षेत्र के धनवेरिया चौक में चोरी की भीषण वारदात सामने आई है. यहां चोरों ने आधा दर्जन से ज्यादा दुकानों में चोरी कर लाखों रुपए के सामान की चोरी कर ली. साथ ही नगदी पर भी हाथ साफ कर दिया. इतना ही नहीं चोर पांच दुकान से करीब दो क्विंटल पेड़ा और खोआ चुराकर ले गए. घटना के बाद दुकानदारों ने खैरा थाना में इसकी लिखित शिकायत दी है.

Advertisement

Advertisement

फेमस है धनवेरिया चौक का पेड़ा

Advertisement

बताया जाता है कि जमुई के धनवेरिया चौक का पेड़ा ना सिर्फ जमुई बल्कि पूरे बिहार में फेमस है. यहां से गुजरने वाले लोग यहां जरूर पेड़ा खरीदते हैं. खैरा-गिद्धेश्वर रोड पर धनवेरिया चौक पर पेड़ा की कई दुकानें हे. यहां हर रोज कई क्विंटल पेड़ा की बिक्री होती है.

Advertisement

पेड़ा तो पेड़ा पान दुकान में भी चोरी

Advertisement

बताया जा रहा है कि यहां भीम सिंह के पेड़ा दुकान से 40 किलो पेड़ा. खोवा और 25 हजार रुपए की चोरी हुई है. जबकि सिंटू सिंह की दुकान से 50 किलो पेड़ा खोवा और 10 हजार रुपए चोर ले गए हैं. इस तरह ही सन्नी पेड़ा दुकान, वासदेव सिंह पेड़ा दुकान से खोवा, पेड़ा और पैसों की चोरी हुई है. साथ ही राणा सिंह के किराना दुकान से 5 हजार रुपए नगद और करीब 50 हजार रुपए के समान पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. पेड़ा तो पेड़ा चोरों ने पान दुकान की गुमटी को भी नहीं छोड़ा और वहां से भी नगद और सामान की चोरी की. साथ ही मोबाइल दुकान से भी नगदी चुराने की बात कही जा रही है.

Advertisement

पुलिस कर रही है मामले की जांच

Advertisement

चोरी की घटना सामने आने के बाद दुकानदारों ने बताया कि मंगलवार को सभी दुकान बंद कर घर गए थे. वापस लौटे तो देखा दुकान का ताला टूटा है. सामान इधर उधर बिखरा हुआ है. इसके बाद दुकानदारों ने इसकी सूचना खैरा थाने को दी जिसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची.मामले में खैरा थाना के SHO सिद्धेश्वर पासवान ने कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच कर रही है. जल्द ही चोर पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

स्वच्छ भारत मिशन, वृक्षारोपण को लेकर बैठक

Report Times

यहाँ योगेश्वर बने है योग साधकों के प्रेरणापुंज

Report Times

अग्निपथ के खिलाफ कांग्रेस का ब्लॉक स्तरीय प्रदर्शन

Report Times

Leave a Comment