Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

BJP निकालेगी राजस्थान परिवर्तन यात्रा, रूट फाइनल, PM मोदी बड़ी रैली में करेंगे समापन!

REPORT TIMES 

Advertisement

विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी राजस्थान में परिवर्तन यात्रा निकालने जा रही है. ये परिवर्तन यात्रा प्रदेश के तीन अलग-अलग इलाके से निकाली जाएगी. जानकारी के मुताबिक इस यात्रा की शुरुआत उन इलाकों के प्रमुख मन्दिरों से शुरू होगी और इसमें प्रदेश के तीन बड़े नेता शामिल होंगे. एक रथ यात्रा पर वसुंधरा राजे, दूसरे पर प्रतिपक्ष के नेता राजेंद्र राठौर और तीसरे रथ पर प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी सवार होकर पूरे प्रदेश को मथेंगे.बता दें कि ये तीनों रथयात्राएं 25 अगस्त के आसपास शुरू होंगी और 15 सितंबर के आसपास जयपुर में समाप्त होंगी. इनका रुट चार्ट और इस दौरान आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की रूपरेखा पार्टी ने तय कर ली है. यात्रा की समाप्ति पर जयपुर के मशहूर अमरूदों के बाग मैदान में पीएम मोदी की एक बड़ी रैली का आयोजन हो सकता है.

Advertisement

Advertisement

बीजेपी ने मांगा पीएम मोदी का समय

Advertisement

इस बाबत प्रधानमंत्री मोदी से बीजेपी ने समय मांगा है लेकिन फिलहाल तिथि तय नहीं हो पाई है. पीएम मोदी की उपलब्धता को देखते हुए एक बार पीएमओ से समय मिलते ही इस चुनाव पूर्व आयोजित होने वाले बड़े कार्यक्रम को पार्टी जारी कर देगी.

Advertisement

सांसदों के साथ पीएम मोदी की बैठक

Advertisement

इसके अलावा मंगलवार को राजस्थान के NDA सांसदों की पीएम मोदी के साथ बैठक हुई. इसमें राजस्थान के 23 लोकसभा और चार राज्यसभा सांसदों ने हिस्सा लिया. इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान पोटेंशियल वाला राज्य है. पीएम ने कहा कि यहां कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है, साथ ही महिला अपराध भी बहुत बढ़े हैं.

Advertisement

कांग्रेस सरकार की विफलताओं पर करें चर्चा

Advertisement

उन्होंने कहा कि बीजेपी के सांसदों और नेताओं को ज्यादा से ज्यादा आम लोगों के बीच में रहना चाहिए और राज्य सरकार की विफलताओं पर चर्चा करनी चाहिए. साथ ही केंद्र सरकार के तमाम कामों को जनता के बीच में और अधिक प्रचारित करना चाहिए

Advertisement

विधानसभा और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बढ़त

Advertisement

इसके साथ ही पीएम ने सांसदों से कहा कि सोशल मीडिया, कॉल सेंटर और अन्य मीडिया के माध्यमों के जरिए भी जनता के बीच में केंद्र सरकार के कामों का प्रचार प्रसार करिए, ताकि आने वाले विधानसभा चुनाव और लोकसभा चुनाव में बीजेपी को बढ़त मिल सके. बैठक के दौरान एनडीए के 25 सालों के इतिहास की जानकारी दी गई. साथ ही एक विडियो फिल्म भी दिखाई गई.

Advertisement
Advertisement

Related posts

घर में चल रही थी बारात के स्वागत की तैयारी, ब्यूटीपार्लर से प्रेमी का हाथ थाम कर फरार हो गई दुल्हन

Report Times

‘मेरे बच्चों को पाकिस्तान से गद्दारी सिखाई जा रही’, जल्द भारत आएंगे सीमा के पूर्व पति गुलाम हैदर

Report Times

चिड़ावा में कोरोना योद्धाओं का सम्मान

Report Times

Leave a Comment