Report Times
latestOtherउदयपुरकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

पत्नी के प्यार की सनक! अभी नहीं जाएगी बेटी… सुनकर भड़का दामाद, कर दी सास की हत्या

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर में पुलिस ने ईश्वर सिंह नाम के एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है जिस पर अपनी ही सास की गला दबाकर निर्ममता से हत्या करने का आरोप है. जानकारी के मुताबिक सास का कुसूर इतना था कि उसने अपनी नाबालिग बेटी को आरोपी दामाद के साथ शहर नहीं जाने दिया और गांव में उसकी पढ़ाई छूटने का हवाला दिया था. लेकिन दामाद पत्नी को अपने साथ ले जाने की जिद पर अड़ा था.

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

Advertisement

मामला उदयपुर के सुखेर गांव का है. पुलिस ने जो कहानी बताई है वह चौंका देने वाली है. जानकारी के मुताबिक तीन महीने पहले यानी मई में आरोपी की शादी हुई थी. शादी के बाद उसकी पत्नी मायके में ही रह रही थी. लेकिन वह पत्नी को साथ ले जाने की जिद कर रहा था. जबकि सास का कहना था कि अभी शहर जाने से उसकी पढ़ाई बीच में छूट जायेगी. जानकारी के मुताबिक आरोपी की पत्नी की उम्र 17 साल थी. मां उसे बालिग होने तक मायके में रखकर पढ़ाना चाहती थी.

Advertisement

Advertisement

सास के मर्डर का प्लान

Advertisement

सास ने जब ईश्वर सिंह के साथ अपनी बेटी को नहीं ले जाने दिया तो उसने सास को ठिकाने लगाने की प्लानिंग की. वह 6 अगस्त को ससुराल पहुंचा और सास को अपने साथ अपने गांव का स्कूल दिखाने ले गया और बताया कि उसकी पढ़ाई नहीं छूटेगी. यहां रह कर वह पढ़ सकती है.लेकिन पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स ने 6 अगस्त को ही मौका पाकर वहीं अपनी सास की हत्या कर दी और लाश ठिकाने लगाकर मौके से फरार हो गया.

Advertisement

कैसे खुला हत्या का राज?

Advertisement

आरोपी दामाद ईश्वर सिंह की पत्नी और उसकी बहन अपनी मां के घर नहीं लौटने पर काफी परेशान रहने लगी. मां जब दो दिन तक घर नहीं लौटी तो उसने पुलिस को सूचना दी और कहा कि उसकी मां फोन भी नहीं उठा रही है.

Advertisement

बेटियों की शिकायत के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू की. डीएसपी चेतना भाटी के मुताबिक पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चलाया, जिसमें आखिरकार उसे सफलता मिल गई.

Advertisement

पुलिस के मुताबिक ईश्वर सिंह अपनी सास की हत्या करके उसके शव को राजसमंद के एक डंपिंग यार्ड में फेंक दिया था. बाद में उदयपुर के एमबी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM Modi in Denmark: पीएम मोदी ने कहा, दो सौ से अधिक डेनिश कंपनियां भारत में विभिन्न क्षेत्रों में कर रही हैं काम

Report Times

चिड़ावा: पानी के लिए परेशान वार्डवासी पहुंचे जलदाय विभाग, किया विरोध प्रदर्शन

Report Times

गहलोत राज में पुलिस ने शहीदों की पत्नी को सड़क पर घसीटा, सांसद से लिपटकर रो पड़ी

Report Times

Leave a Comment