Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

जेठ बना दरिंदा! गंदे काम के लिए महिला को दबोचा, ससुराल वालों ने मुंह में डाल दिया तेजाब

REPORT TIMES 

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला के साथ उसके ससुराल वालों ने दरिंदगी की हदें पार कर दीं. पहले जेठ ने उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. जब इसकी शिकायत उसने अपने ससुराल के दूसरे सदस्यों से की, तो उन्होंने भी उसकी पिटाई कर दी और उसके मुंह में तेजाब डाल दिया. वहीं, पुलिस ने पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है. 6 साल पहले उसका निकाह बरेली के थाना बिथरी चैनपुर के एक गांव के रहने वाले युवक के साथ हुआ था. पीड़िता के मुताबिक, उसका चचेरा जेठ सऊदी अरब में रहता था. 2 महीने पहले ही वह अपने गांव आया था. महिला का आरोप है कि जेठ उसे गंदी नजरों से देखता था. कई बार उसने उसके साथ छेड़खानी और दुष्कर्म करने की कोशिश की. जब उसने उसका विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी.

Advertisement

Advertisement

महिला ने ससुराल वालों पर लगाए आरोप

Advertisement

पीड़िता का आरोप है कि इस बात की शिकायत उसने अपने ससुराल वालों से की, लेकिन ससुराल वालों ने कोई ध्यान नहीं दिया. इस बीच, 31 जुलाई को जब वह घर में अकेली थी तो इसी दौरान आरोपी जेठ उसके कमरे में आया और दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगा. महिला ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लेकिन, वह घर से भाग गया.

Advertisement

‘तेजाब मुंह में डाला’

Advertisement

उसने आरोपी की हरकत के बारे में जब अपने ससुराल वालों को बताया तो ससुराल वालों ने उसके साथ पहले तो मारपीट की और फिर तेजाब मुंह में डाल दिया. जब उसकी हालत खराब हो गई तो बरेली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया. ठीक होने के बाद जब वह अस्पताल से ससुराल पहुंची तो गुस्साए ससुरालियों ने उसे घर से निकाल दिया.

Advertisement

पुलिस मामले की जांच में जुटी

Advertisement

महिला का आरोप है कि उसके पास कहीं भी रहने की कोई जगह नहीं है. वह एक रिश्तेदार के घर रह रही है. महिला ने ससुराल और चचेरे जेठ की शिकायत पुलिस से की है. फरीदपुर के थाना प्रभारी दयाशंकर का कहना है कि घटना बिथरी थाने की है. महिला को बिथरी थाने भेजा जा रहा है.महिला का यह भी कहना है कि उसे न्याय चाहिए, क्योंकि उसके पास अब खाने पीने को भी कुछ नहीं बचा है. वहीं, पूरे मामले में फरीदपुर के थाना प्रभारी दयाशंकर ने बताया कि घटनास्थल फरीदपुर थाने में नहीं आता है और घटनास्थल बिथरी थाने में आता है. महिला को वहीं भेजा जा रहा है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

गौवंश के उपचार के लिए दस लाख रुपए की दवाइयां सौंपी

Report Times

Tejas: दुश्मनों को आसानी से टारगेट बनाएगा भारत, एचएएल को दिया गया 97 तेजस लड़ाकू विमान का ठेका

Report Times

नितिन गडकरी ने प्रदेश को दी 2500 करोड़ रुपये से अधिक की 17 सड़क परियोजनाओं की सौगात

Report Times

Leave a Comment