Report Times
latestOtherकरियरगुजरातटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

चप्पल को लेकर रवींद्र जडेजा की पत्नी की लड़ाई, सांसद ने रिवाबा को कहा-औकात में रहो

REPORT TIMES 

Advertisement

रवीन्द्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा एक बार फिर चर्चा में हैं. इस बार वो सरेआम सांसद और मेयर पर चिल्लाने की वजह से चर्चा में हैं. सोशल मीडिया पर उनकी लड़ाई के काफी वीडियो वायरल हो रहे हैं. रिवाबा जामनगर से विधायक हैं. बताया जा रहा है कि मामला लखोटा झील का है. शहीदों को श्रद्धाजंलि देने के लिए निगम में एक कार्यक्रम रखा गया. इस कार्यक्रम में रिवाबा की मेयर बीना कोठारी और सांसद पूनम माडम से लड़ाई हो गई. मामले को शांत करने के लिए सांसद माडम आई, मगर रिवाबा का गुस्सा उन पर भी फट गया. उन्होंने मेयर और सांसद दोनों को सुनाते हुए कहा कि ज्यादा स्मार्ट ना बने. इसके बाद तो सांसद ने रिवाबा को कहा कि औकात में रहें, हशियार ना बनें. जामनगर की विधायक ने तो सांसद को यहां तक कह दिया कि बवाल की वजह वो ही हैं.

Advertisement

Advertisement

सांसद पर भड़कीं रिवाबा

Advertisement

रिवाबा ने माडम को कहा कि इस मामले को आपने की सुलगाया और अब आप आग बुझाने की कोशिश कर रही हैं. रिवाबा ने सांसद को कहा कि उन्होंने उनके लिए सार्वजनिक जगह पर स्मार्ट, ओवर स्मार्ट शब्दों का इस्तेमाल किया था. बवाल के बाद रिवाबा ने मीडिया से बातचीत में पूरा मामला बताया.

Advertisement

चप्पल को लेकर बवाल

Advertisement

भारतीय क्रिकेटर रवींद्र जडेजा  की पत्नी रिवाबा ने बताया कि शहीदों को श्रद्धाजंलि देते समय माडम ने चप्पल पहन रखी थी और जब उनकी बारी आई तो उन्होंने चप्पल उतार दी. इसके बाद सांसद ने बयान दिया कि उन्होंने दिखावे के लिए ऐसा किया था. रिवाबा ने कहा कि शहीदों को सम्मान देने के लिए उन्होंने अपनी चप्पल उतारी थी और सांसद के बयान पर उन्हें गुस्सा आ गया. उन्होंने कहा कि जब बात आत्मसम्मान की हो तो वो इस तरह की बातें नहीं सुन सकती.

Advertisement
Advertisement

Related posts

4 दिवसीय दौरे पर दिल्ली पहुंचीं ममता बनर्जी, शुक्रवार को पीएम, राष्ट्रपति से करेंगी मुलाकात

Report Times

दुबई में Rolls Royce के शोरूम में देखे गए Anant Ambani,

Report Times

सवाल के बदले रिश्वत मामले में कोर्ट पहुंचीं महुआ मोइत्रा, भाजपा सांसद समेत कई पर किया मुकदमा

Report Times

Leave a Comment