Report Times
latestOtherकरियरखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशविदेशस्पेशल

जसप्रीत बुमराह क्या संजू सैमसन को बाहर कर सकते हैं? टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या होगी?

REPORT TIMES 

Advertisement

वेस्टइंडीज से टी20 सीरीज गंवाने के बाद अब टीम इंडिया आयरलैंड पहुंच चुकी है. आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी जिसका पहला मुकाबला शुक्रवार को मैलेहाइड में होगा. बता दें टीम इंडिया का आयरलैंड में 100 फीसदी जीत का रिकॉर्ड है और भारतीय टीम के सामने इसी जीत को बरकरार रखने की चुनौती है. टीम की कमान जसप्रीत बुमराह के हाथ में है और अब उनके सामने सबसे बड़ा सवाल ये है कि वो किस प्लेइंग इलेवन के साथ मैदान पर उतरने वाले हैं. किन 4 खिलाड़ियों को जसप्रीत बुमराह बाहर करेंगे और कौन से 11 टीम को बैलेंस देंगे. भारतीय टीम  किस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी ये आपको आगे पता चलेगा. लेकिन माना जा रहा है कि टीम इंडिया तीन तेज गेंदबाजों के साथ मैदान पर उतर सकती है. वहीं भारतीय टीम दो ऑलराउंडरों के साथ मैदान पर उतरेगी. खबरें ये भी हैं कि टीम इंडिया 2 खिलाड़ियों को डेब्यू करा सकती है.

Advertisement

Advertisement

आयरलैंड के खिलाफ कौन से 11 खिलाड़ी खेलेंगे?

Advertisement

आयरलैंड के खिलाफ पहले टी20 में यशस्वी जायसवाल और ऋतुराज गायकवाड़ का ओपनिंग करना तय है. उनके अलावा तिलक वर्मा भी प्लेइंग इलेवन में रहेंगे. माना जा रहा है कि रिंकू सिंह का डेब्यू हो सकता है. टीम इंडिया की प्रैक्टिस के दौरान इस बात के संकेत भी मिले थे. मिडिल ऑर्डर में बैटिंग की जिम्मेदारी संजू सैमसन को ही दी जाने की उम्मीद है. संजू का टी20 में बल्लेबाजी औसत 20 से भी कम है और उनपर काफी दबाव रहेगा. हालांकि आयरलैंड सीरीज में उनका खेलना तय माना जा रहा है.

Advertisement

2 ऑलराउंडर खेलेंगे

Advertisement

टीम इंडिया आयरलैंड के खिलाफ दो ऑलराउंडर्स को उतार सकती है. इनमें शिवम दुबे और वॉशिंगटन सुंदर शामिल हैं. दोनों खिलाड़ी टीम में वापसी कर रहे हैं. सुंदर भारत के दूसरे स्पिनर होंगे और मेन स्पिनर के तौर पर रवि बिश्नोई होंगे. तेज गेंदबाजी का जिम्मा कप्ता बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा के ऊपर होगा. दोनों लंबे समय से चोटिल थे और अब उनकी वापसी पर सभी की निगाहें होंगी. वहीं अर्शदीप सिंह तीसरे तेज गेंदबाज होंगे.

Advertisement

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन- ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, शिवम दुबे, संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, प्रसिद्ध कृष्णा,जसप्रीत बुमराह.

Advertisement

बेंच पर बैठ सकते हैं– शाहबाज अहमद, जितेश शर्मा, मुकेश कुमार, आवेश खान.

Advertisement
Advertisement

Related posts

चुनाव ड्यूटी के लिए आए SSB जवान की गोली लगने से मौत, आत्महत्या की आशंका

Report Times

मानवी 99 गिफ्ट सेंटर का शुभारंभ 

Report Times

जल झूलनी एकादशी पर चार मंदिरों में आज निकली भगवान की पालकी यात्रा

Report Times

Leave a Comment