Report Times
Otherlatestकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

जज साहब के बेटे का जयपुर में खो गया जूता, खोजने में लगी गहलोत की पुलिस

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान की राजधानी से एक अजीबो गरीब मामला सामने आ रहा है. यहां पर एक जज के बेटे के जूते किसी ने चोरी कर लिए. जज साहब ने संबंधित थाने में लेटर भेजकर इस मामले की शिकायत की. जैसे ही शिकायक की गई, पुलिस तुरंत एक्टिव हो गई और एक विशेष टीम बनाकर जांच के आदेश दिए गए. पुलिस फिलहाल सीसीटीवी फुटेज चेक कर सबूत ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. जानकारी के मुताबिक राजस्थान के अलवर के पॉक्सो कोर्ट में जज जोगेंद्र कुमार अग्रवाल पदस्थ हैं. वह अपने परिवार के साथ जयपुर के बड़ी चौपड़ इलाके में स्थित ब्रिज निधि मंदिर गए हुए थे. जब उनका परिवार मंदिर के अंदर गया तो जज के बेटे ने मंदिर के बाहर ही जूते उतार दिए. जूते उतारने के बाद उनका परिवार मंदिर के अंदर पूजा करने चला गया. जब पूजा खत्म हुई और वह बाहर आए तो किसी ने जज के बेटे के जूते चुरा लिए.

Advertisement

Advertisement

10 हजार थी कीमत

Advertisement

बताया जा रहा है कि जज के बेटे की जूतों की कीमत 10 हजार रुपये थी. महंगे जूते होने की वजह से उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है. जज जोगेंद्र कुमार अग्रवाल ने डाक के जरिए माणक चौक पुलिस स्टेशन में शिकायत भेजी थी. जज साहब की इसी शिकायत पर माणक चौक पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया और जांच के लिए एक टीम भी गठित कर दी गई है. हेड कांस्टेबल मनीराम इस मामले में जांच कर रहे हैं.

Advertisement

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

Advertisement

जानकारी के मुताबिक पुलिस जूतों को तलाश रही है. सबसे पहले पुलिस ने ब्रिज निधि मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला है. वहीं सूत्रों के मुताबिक यह जानकारी भी सामने आ रही है कि पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है. पुलिस फिलहाल जूते चोरी के मामले में इनसे पूछताछ कर रही है. जूते चोरी के मुकदमे में एक तरफ पुलिस छानबीन में जुटी हुई है वहीं शहर में आम लोग इस बात की चर्चा में जुटे हुए है, लोगों का कहना है कि जो पुलिस कई अहम केस को भी हैंडल नहीं करती है वह जज के बेटे के जूते ढूंढने में लगी है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

दो बच्चों के कानून पर चर्चा

Report Times

यहां नर्बदेश्वर संग विराजे हैं वीर हनुमान

Report Times

राजस्थान के AAP प्रत्याशी पर धोखाधड़ी का आरोप, हैदराबाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Report Times

Leave a Comment