Report Times
latestOtherकरियरखेलटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदेशस्पेशल

पाकिस्तान क्यों नंबर वन है? रोहित शर्मा ने Ind vs Pak टक्कर से पहले बताया

REPORT TIMES 

Advertisement

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान से टकराने से पहले उस टीम की जमकर तारीफ की. रोहित का कहना है कि पाकिस्तान एक अच्छी टीम है और पिछले कुछ सालों से कमाल का प्रदर्शन कर रही है. टीम इंडिया 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 में अपने अभियान का आगाज करेगी. हाईवोल्टेज मैच से पहले रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस टक्कर के बारे में बात की. उन्होंने ये भी बताया कि आखिर क्यों पाकिस्तानी टीम नंबर वन है.रोहित ने कहा कि पाकिस्तान एक अच्छी टीम है. पिछले कुछ सालों में वो कमाल का प्रदर्शन कर रही है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान नंबर वन टीम है और कोई भी टीम ऐसे ही नंबर वन नहीं बनती. इसके पीछे काफी मेहनत होती है. भारतीय कप्तान ने कहा कि बाबर आजम की पाकिस्तान टीम यूनिट के तौर पर खेलती है. उनके लिए भी ये अच्छा चैलेंज होने वाला है और इस चैलेंज के लिए उन्होंने भी बहुत अच्छी तैयारी की है.

Advertisement

Advertisement

भारत के पास शाहीन-नसीम जैसे गेंदबाज नहीं

Advertisement

पाकिस्तान की सबसे बड़ी ताकत उसकी गेंदबाजी में है. उनके गेंदबाजों के खिलाफ तैयारी के बारे में भारतीय कप्तान ने कहा कि नेट्स में उनके पास शाहीन शाह अफरीदी, नसीम शाह, हारिस रऊफ जैसे गेंदबाज तो नहीं है. उनके पास जो गेंदबाज हैं, वो उनके खिलाफ ही तैयारी करते हैं. रोहित के कहा कि उनके पास भी क्वालिटी के गेंदबाज हैं. पाकिस्तान के अटैक पर उन्होंने कहा कि उनके पास हमेशा से ही क्वालिटी के बॉलर रहे हैं और टीम को पता है कि पाकिस्तानी गेंदबाज कहां पर गेंदबाजी करते हैं. उनकी टीम पाकिस्तान से टकराने के लिए तैयार है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आतिफ असलम पंजाबी फिल्म में गा सकते हैं, तो मेरी हिंदी फिल्म में क्यों नहीं…. जानिये क्यों अमित कसारिया ने ऐसा क्यों कहा

Report Times

बेतवा से 99 फुट ऊंची नहर में पहुंचा पानी

Report Times

सर्दियों तथा कोहरे के मौसम में संरक्षित रेल संचालन के लिए रेलवे पूर्ण मुस्तैद, रेल संचालन में संरक्षा हेतु किये विशेष प्रबन्ध

Report Times

Leave a Comment