Report Times
latestOtherआक्रोशआरोपउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजनीतिस्पेशल

‘उदयनिधि का सिर कलम करो, 10 करोड़ कम पड़े तो और ले लो’, अयोध्या के संत का नया ऐलान

REPORT TIMES 

Advertisement

तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए गए एक बयान पर बवाल मचा हुआ है. उनके बयान पर कड़ा विरोध जताते हुए अयोध्या के संत परमहंस आचार्य ने सोमवार को कहा था कि जो भी उदयनिधि का सिर काट करके लाएगा, उसे 10 करोड़ रुपए का इनाम मिलेगा. अब उन्होंने फिर दोहराया है कि अगर 10 करोड़ रुपये उदयनिधि का सिर काटने के लिए पर्याप्त नहीं हैं, तो मैं इनाम की राशि बढ़ा दूंगा.परमहंस आचार्य ने कहा है कि देश में जो भी विकास हुआ है, वह ‘सनातन धर्म’ की वजह से हुआ है. उदयनिधि स्टालिन ने अपने बयान से देश के 100 करोड़ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है. उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए. दरअसल, उदयनिधि ने कहा था कि सनातन धर्म का खात्मा जरूरी है, क्योंकि यह एक ऐसी बीमारी है, जिसका कोई उपाय नहीं है, इसे सिर्फ खत्म किया जा सकता है. उदयनिधि ने कहा था कि सनातन धर्म मलेरिया, डेंगू और कोरोना महामारी जैसा है, जिसका खात्मा जरूरी है.

Advertisement

Advertisement

सनातन धर्म का कोई अंत नहीं: परमहंस आचार्य

Advertisement

परमहंस आचार्य ने कहा कि सनातन धर्म का कोई अंत नहीं है, इसलिए इसे कोई मिटा नहीं सकता है. जो भी अगर सनातन को मिटाने की कोशिश करेगा, उसका अंत निश्चित है. परमहंस आचार्य ने कहा कि अगर कोई उदयनिधि का सिर काट कर नहीं ले पाता है, तो मैं खुद उसका सिर कलम कर दूंगा. इसके लिए मेरा तलवार तैयार है और मैं वहां जाने वाला हूं.

Advertisement

उदयनिधि का मैं ही वध करूंगा : परमहंस आचार्य

Advertisement

जगत गुरु परमहंस आचार्य के मुताबिक,अगर कुछ इस तरीके का बयान उदयनिधि ने दूसरे धर्म के लिए दिया होता तो अब तक बवाल मच गया होता. सनातन धर्म अहिंसा में विश्वास करता है. लेकिन, यह भी बता देना चाहेंगे हम राक्षसों का वध भी करते हैं. परमहंस आचार्य ने उदयनिधि को एक राक्षस की उपमा देते हुए कहा कि उसका वध मैं ही करूंगा.

Advertisement
Advertisement

Related posts

लोक अदालत में 360 प्रकरणों का निस्तारण

Report Times

नुपुर शर्मा पर सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगायी

Report Times

राजस्थान में अगले 7 दिन ठंड से राहत नहीं, मार्च महीने में भी सर्दी का सितम

Report Times

Leave a Comment