Report Times
latestOtherउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिस्पेशल

सरकारी भूमि पर कब्जे का शौकीन, लोनी से मुरादाबाद तक है इस माफिया डॉन की जमीन

REPORT TIMES 

Advertisement

गाजियाबाद के लोनी इलाके में पुलिस ने एक ऐसे भू-माफिया का खुलासा किया है जिसकी ना केवल चार बीवियां हैं बल्कि वह सरकारी जमीनों पर भी कब्जे करने का शौकीन रहा है. इलाके में उसके बारे में कई तरह के किस्से मशहूर हैं. पुलिस ने उसकी करोड़ों की संपत्ति को कुर्क कर लिया है. पुलिस ने कुर्की से पहले बाकायदा ढोल बजवाकर ऐलान किया और फिर उसकी करोड़ों की संपत्ति पर कुर्की का नोटिस चस्पां किया. इस कार्रवाई के बाद भू-माफिया महबूब अली को लेकर अब नई चर्चा शुरू हो गई है. पुलिस को जांच में पता चला है कि भू-माफिया ने अपनी दबंगई दिखाकर करोड़ों की संपत्ति पर कब्जा कर लिया था. जानकारी के मुताबिक ज़मीन पर कब्जा करने के साथ ही वह बहुत आशिक मिजाज भी है. पुलिस जांच में उसकी चार पत्नियों का खुलासा हुआ है और 12 बच्चों के बारे में भी पता चला है.

Advertisement

Advertisement

कुल 91 करोड़ की संपत्ति का पता चला

Advertisement

पुलिस जांच में पता चला है कि भू-माफिया महबूब अली के अलावा उसके पांच भाई भी हैं. पुलिस ने महबूब अली के पूरे परिवार का ब्योरा खोज निकाला है. पुलिस के मुताबिक भू-माफिया ने अब तक करीब 91 करोड़ की संपत्ति पर कब्जा कर रखा था. गाजियाबाद के लोनी के टोनिका सिटी थाना क्षेत्र में ही पुलिस ने 26 करोड़ की संपत्ति को सील करने का काम किया है.पुलिस ने इस संबंध में शुरुआती जांच मुरादनगर से शुरू की थी, जहां के इंस्पेक्टर मुकेश सोलंकी ने इस भू माफिया की काली कमाई और अवैध संपत्ति का खुलासा किया.

Advertisement

पुलिस ने किया पूरे परिवार का खुलासा

Advertisement

पुलिस को भू-माफिया महबूब अली की सभी पत्नियों, भाइयों और बच्चों के बारे में जानकारी मिल चुकी है. उसके पांचों भाइयों के नाम हैं- अनवर, एहसान, बंदू, शकूर और गफूर. जबकि उसकी पहली पत्नी का नाम शमीम, दूसरी का नाम शगुफ्ता और तीसरी का नाम राजिया है. बताया जा रहा है कि रजिया के नाम पर 360 गज का एक प्लॉट भी लोनी के पावी गांव में है. इनके अलावा पुलिस को पता चला है कि माफिया की चौथी पत्नी पंजाब से है. पुलिस ने चौथी पत्नी के नाम का खुलासा नहीं किया है. पुलिस ने जल्द ही इसका खुलासा भी करने का दावा किया है. पुलिस को उसकी तीन पत्नियों से हुए बारह बच्चों के बारे में पता चला है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमे वापस हो

Report Times

गुलाम नबी आजाद इफेक्ट से तीन राज्यों में फंसी कांग्रेस, हुड्डा और आनंद भी खूब दे रहे टेंशन

Report Times

500 करोड़ रुपये तक जा सकता है झंडों का करोबार

Report Times

Leave a Comment