Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

पहले रोड पर गिराया, फिर अंधाधुंध दागी गोली… धौलपुर में कांग्रेस नेता की हत्या- Video

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के धौलपुर जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिले के मनियां कस्बे में शुक्रवार शाम को मांगरोल कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष मेहताब की अंधाधुंध गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव बना हुआ है. स्थानीय लोगों व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में रोष का माहौल है. कांग्रेस नेता की हत्या के बाद से क्षेत्र में पुलिस ने मोर्चा संभाल लिया है. पुलिस ने मृतक के शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में पुलिस कुछ भी कहने से बचती हुई नजर आ रही है. वहीं, इस घटना पर मृतक मेहताब के भतीजे श्याम सुंदर ने बताया कि उनके गांव में शनिवार को पटवार घर का उद्घाटन किया जाना था, जिसको लेकर चाचा मेहताब मनिया कस्बे में टेंट वाले की दुकान पर गए हुए थे.

Advertisement

Advertisement

गोली लगने से मौके पर ही मौत

Advertisement

टेंट का सामान लेते वक्त अचानक मोटरसाइकिल पर आए आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उनके चाचा को घेरते हुए अंधाधुंध फायरिंग कर दी. अंधाधुन फायरिंग में कई गोलियां लगने से उनके चाचा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग कांग्रेस नेता को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने ब्लॉक अध्यक्ष को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

Advertisement

पुरानी चुनावी रंजिश का है मामला

Advertisement

अस्पताल पहुंचे मृतक के परिजनों ने बताया कि 20 साल पहले से ही चुनाव को लेकर मृतक और आरोपी पक्ष के बीच चुनावी रंजिश चल रही थी. इसको लेकर दोनों पक्षों में कई बार आमना-सामना भी हुआ है. कांग्रेस मंडल अध्यक्ष की हत्या के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है. मृतक के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाने के बाद क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वहीं, पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर आरोपियों की पहचान कर रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत:देर रात झुंझुनूं रेलवे स्टेशन के पास हुआ हादसा

Report Times

नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में उत्कृष्ट प्रदर्शन

Report Times

जैवलिन में भारत-पाकिस्तान का फाइनल, वर्ल्ड चैंपियन बनने के लिए नीरज और अरशद में टक्कर

Report Times

Leave a Comment