Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानसीकरस्पेशल

अशोक गहलोत का सीकर दौरा रद्द, नहीं मिली हेलीकॉप्टर उड़ाने की अनुमति

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का सीकर दौरा रद्द हो गया है. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री उदयपुर से हेलीकॉप्टर के जरिए सीकर के लिए उड़ान भरने वाले थे, लेकिन इसकी परमिशन उन्हें नहीं मिली. जिसके बाद उनको अपना दौरा रद्द करना पड़ा है. गहलोत को सीकर में एक कार्यक्रम में शिरकत करना था और फिर वहां से निवाई जाना था. हालांकि, बाद में मुख्यमंत्री सड़क मार्ग के जरिए निवाई के लिए रवाना हुए.एयरपोर्ट के जानकार सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, सम्भवत: जी20 डेलीगेट के आने वाले विमानों की वजह से मुख्यमंत्री गहलोत को उड़ान भरने की परमिशन नहीं मिली. इसके साथ-साथ अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन के आने के कारण भी गहलोत के हेलीकॉप्टर को अनुमति नहीं मिलने का बात सामने आ रही है क्योंकि जयपुर एयरपोर्ट पर अमेरिका एक विमान स्टैंडबाई पर है. अमेरिकी राष्ट्रपति की सुरक्षा अधिकारियों की टीम भी जयपुर एयरपोर्ट पर तैनात है.

Advertisement

Advertisement

वही जी20 समिट को देखते हुए दिल्ली के 300 किलोमीटर के दायरे में किसी भी तरह के चार्टर व प्राइवेट हेलीकॉप्टर के उड़ने पर पूरी तरह से पाबंदी लगी हुई है. जिसके चलते हैं सीएम अशोक गहलोत उदयपुर से सीकर नहीं जा पाए. हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक रूप से कोई जानकारी सामने नहीं आई है. राजस्थान में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

Advertisement

भारत में शनिवार और रविवार को हो रही जी20 की बैठक

Advertisement

बता दें कि भारत इस बार जी20 की अध्यक्षता कर रहा है. शनिवार और रविवार को दो दिनों तक चलने वाली बैठक में शामिल होने के लिए अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेने के अलावा और कई देशों के राष्ट्राध्यक्ष दिल्ली पहुंचे हैं. देश-दुनिया के कई बड़े नेताओं के भारत आने पर सुरक्षा व्यवस्था भी तगड़ी कर दी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

मेडिकल कॉलेजों का कार्य प्राथमिकता से पूरा करवाएगी राज्य सरकार

Report Times

किशोर न्याय बोर्ड मजिस्ट्रेट को जान से मारने की धमकी:कहा – जिंदा रहना है तो राजस्थान से चले जाओ

Report Times

ठाकरे गुट की शाखा पर BMC ने चलवाया बुलडोजर, कार्यालय अवैध होने का दावा, ठाकरे गुट ने कहा सब झूठ

Report Times

Leave a Comment