Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

टीना डाबी के घर जल्द गूंजेगी किलकारी, IAS अफसर ने शेयर की बेबी शावर की तस्वीरें

REPORT TIMES 

Advertisement

2015 बैच की टॉपर IAS अफसर और जैसलमेर की डीएम टीना डाबी प्रेगनेंट हैं. उनके घर बहुत जल्द किलकारी गूंजने वाली है. टीना की बहन रिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीना की बेबी शावर की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में टीना के परिवार के सभी लोग हैं. अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर फोटोज शेयर करते हुए रिया ने लिखा, ‘लव, लाइट और लाफ्टर, टीना का बेबी शावर.’इन फोटोज में टीना के साथ उनके पति प्रदीप गवांडे भी मौजूद हैं. बेबी बंप के साथ टीना काफी सुंदर लग रही हैं. इंस्टाग्राम पर पोस्ट इन तस्वीरों में टीना और उनके पति प्रदीप केक काटते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि टीना ने पिछले साल IAS अफसर प्रदीप गवांडे से दूसरी शादी की थी. इससे पहले टीना ने IAS अतहर आमिर खान से शादी की थी, लेकिन बाद में उनका तलाक हो गया था.

Advertisement

Advertisement

इसी महीने बन सकती मां!

Advertisement

खबरों के मुताबिक, टीना इसी महीने मां बनने वाली हैं. फिलहाल वो मैटरनिटी लीव पर हैं. राजस्थान के जैसलमेर में पोस्टिंग टीना अपने कामकाज की वजह से खासा चर्चा में रहती हैं.

Advertisement

जैसलमेर को कहा था अलविदा!

Advertisement

जैसलमेर को अलविदा कहते हुए टीना डाबी ने अपेन इस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा था, मैं सचमुच सौभाग्यशाली हूं कि मुझे जिला कलेक्टर और मजिस्ट्रेट के रूप में एक साल तक यहां काम करने का मौका मिला. मैं जैसलमेर यहां से ज्ञान का खजाना लेकर जा रही हूं, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगी. यहां काम करने और सीखने का एक शानदार अनुभव रहा है. मैं इसके लिए सभी का बहुत आभारी हूं. जैसलमेर को मैं बहुत मिस करूंगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

विश्व एड्स दिवस पर जागरूकता कार्यक्रम

Report Times

चिड़ावा : डीएसएम अस्पताल में हुआ घुटनों का सफल प्रत्यारोपण

Report Times

चिड़ावा में झमाझम

Report Times

Leave a Comment