Report Times
latestOtherआक्रोशउत्तर प्रदेशकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

बिजली चोरी पकड़ने गई थे जेई-एसडीओ, लोगों ने पटक कर पीटा; वीडियो वायरल

REPORT TIMES

Advertisement

उत्तर प्रदेश के अंबेडकर नगर में बिजली चोरी पकड़ने गई टीम के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. जांच टीम में शामिल जेई शैलेंद्र मिश्रा की शिकायत पर अंबेडकर नगर जिले में भीटी थाने की पुलिस ने एक नामजद समेत 15 से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं दूसरी तरफ से भी विद्युत निगम की जांच टीम के खिलाफ घर में जबरन घुसने और महिलाओं के साथ बदसलूकी करने की तहरीर दी गई है.यह वारदात भीटी थाना क्षेत्र के भीटी बाजार का है. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार की शाम को भीटी उपकेंद्र के एसडीओ संजय गुप्ता और जेई शैलेन्द्र मिश्रा लाइन मैन के साथ बिजली चोरी की जांच कर रहे थे. इस दौरान जांच टीम पवन कुमार के घर पहुंची जहां मीटर से बाई पास कर घर में एसी व अन्य उपकरण चलाए जा रहे थे.

Advertisement

Advertisement

चोरी पकड़े जाते देख मकान मालिक ने पहले तो जांच टीम के साथ झगड़ा किया, वहीं जब जांच टीम ने मीटर जब्त करने की कार्रवाई शुरू की तो आरोपी और उसके साथियों ने पथराव शुरू कर दिया.इस दौरान लोगों ने एसडीओ और जेई को दौड़ा दौड़ा कर पीटा. वहीं जेई शैलेन्द्र मिश्रा को बीच सड़क पर पटक पटक कर पीटा गया. इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वारदात में जेई शैलेन्द्र मिश्रा को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी ओर, इस घटना से नाराज विद्युत निगम के कर्मचारियों ने भीटी विद्युत उपकेंद्र से बिजली की आपूर्ति बंद कर दी है.जेई शैलेन्द्र मिश्रा ने पुलिस में शिकायत दी है. इसमें एक नामजद समेत 15 लोगों को आरोपी बनाया गया है. उधर, स्थानीय लोगों ने भी पूरी जांच टीम के खिलाफ तहरीर दी है. आरोप लगाया है कि जांच टीम में शामिल लोग जबरन घर में घुसे और महिलाओं के साथ अभद्रता की.भीटी थानाध्यक्ष जयप्रकाश सिंह ने बताया कि इस मामले में जेई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं दूसरे पक्ष की तहरीर को भी जांच में शामिल किया गया है. जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई होगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

PM Modi ने बॉक्सिंग खिलाड़ियों से मिल किया हौसला आफजाई, किसी ने ली सेल्फी तो किसी ने लिया आटोग्राफ

Report Times

‘लोकप्रियता का संकेत तो बाद में मिलता है, लेकिन पूत के पांव तो पालने में ही दिख जाते हैं…’ सीएम भजनलाल शर्मा की तारीफ में बोले उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़

Report Times

सीएम भजनलाल शर्मा ने जलदाय विभाग को दिया तोहफा,11,500 तकनीकी कर्मचारियों का होगा प्रोमोशन

Report Times

Leave a Comment