Report Times
latestOtherउदयपुरकरियरकार्रवाईक्राइमगिरफ्तारटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशल

40 नाबालिग बच्चों को नशे की लत लगाकर की घिनौनी हरकत. ब्लैकमैल करके करवाता था ये काम

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के उदयपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. जिस पर आरोप है कि उसने 40 नाबालिग बच्चों के साथ अप्राकृतिक कृत्य किया. उसने ये घिनौनी हरकत बच्चों को नशे की लत लगाकर की. वो बच्चों को ब्लैकमेल कर उनसे घरों से चोरी करवाता था.एसपी भूवन भूषण यादव ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गोवर्धन विलास थाने में नाबालिग बच्चों के साथ अनैतिक कृत्य कर ब्लैकमेल करने के दो मामले दर्ज हुए थे. इस मामले में पुलिस ने गहनता से पड़ताल करते हुए आरोपी गजेंद्र राठौड़ उर्फ गज्जू को गिरफ्तार कर पूछताछ की. इसमें खुलासा हुआ कि आरोपी द्वारा उदयपुर शहर में विभिन्न स्कूलों और कोचिंगों से करीब 40 नाबालिग बच्चों को अपने बहकावे में लेकर उनको नशे की लत लगवाई. इसके बाद नशे में उनके साथ अप्राकृतिक कृत्य कर उनको ब्लैकमेल किया.

Advertisement

Advertisement

एसपी ने किया खुलासा

Advertisement

एसपी भुवन भूषण ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी पिछले 6 सालों से उदयपुर शहर में विभिन्न स्कूलों और कोचिंगों के बच्चों को टारगेट कर इस तरह के कार्य कर रहा था. वह नाबालिग बच्चों को आईफोन और अन्य शौक पूरे करवाता था. इसके बाद जब नाबालिग पूरी तरह से आरोपी के बहकावे में आ जाते थे तो वह नशे में उनके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था.

Advertisement

नाबालिग का नाम रखा था शूटर

Advertisement

आरोपी के बहकावे में जो भी नाबालिग बच्चा आ जाता था वह उसका नाम शूटर रखता था. आरोपी गजेंद्र उर्फ गज्जू नाबालिग बच्चों से जब अप्राकृतिक कृत्य करता था तो उनके फोटो खींच लेता था. इसके बाद वह उन्हे ब्लैकमेल कर उनसे उनके घर से नकदी, एटीएम और अन्य वस्तुएं मंगवाता था. वह पिछले 6 सालों से इस तरह के कार्य कर रहा था.

Advertisement
Advertisement

Related posts

किरोड़ीलाल केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह से मिले, IAS कैडर स्ट्रैंथ बढ़ाने की मांग

Report Times

IAS-IPS बनने के लिए कितनी देर पढ़ना जरूरी? जानें एग्जाम क्लियर करने की महत्वपूर्ण टिप्स

Report Times

IPL में खराब फॉर्म पर रोहित ने तोड़ी अपनी चुप्पी, बताया कैसे करेंगे फॉर्म में वापसी

Report Times

Leave a Comment