Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानस्पेशलहादसा

बिखरी लाशें, कटे अंग और खून से सनी जमीन… खड़ी बस से भिड़ा ट्रॉला, 11 की मौत

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के भरतपुर-जयपुर नेशनल हाइवे पर बुधवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हो गया. नेशनल हाइवे पर यात्रियों से भरी बस में पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रॉले ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही 11 लोगों की मौत हो गई. हादसे की खबर के बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर जाकर घायलों को तुरंत ही हॉस्पिटल पहुंचाया. इस दौरान मृत लोगों की लाशें सड़क पर बिखरीं हुई थीं. जानकारी के मुताबिक यह हादसा भरतपुर जयपुर नेशनल हाइवे 21 पर हन्तरा ओवरब्रिज के पास हुआ है. बताया जा रहा है कि जब खड़ी बस में ट्रॉले ने टक्कर मारी थी तो आवाज इतनी भीषण थी कि दूर-दूर तक इसकी आवाज को सुना गया. धमाके की आवाज सुनकर आस-पास खड़े लोग बस की तरफ दौड़कर पहुंचे और पुलिस को इस हादसे की सूचना दी गई. बस में कई यात्री फंसे हुए थे जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया.

Advertisement

Advertisement

घायलों को आरबीएम जिला हॉस्पिटल पहुंचाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रहा है. वहीं हादसे में 11 लोगों की मौत की खबर की पुष्टि की गई है. मौके पर नदबई थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची है. बताया जा रहा है कि यह बस गुजरात के भावननगर से श्रद्धालुओं को लेकर आ रही थी. बस में करीब 60 लोग बैठे हुए थे. यह सभी मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे. नेशनल हाइवे पर हंतरा पुल के पास बस खराब हो गई थी.बस खराब होने के बाद कुछ यात्री बस के नीचे खड़े हो गए थे. वहीं कुछ यात्री बस में ही बैठे रहे. इसी दौरान पीछे से ट्राले ने टक्कर मार दी. फिलहाल पुलिस ने मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया है. मृतकों के परिजनों को भी इस हादसे की सूजना दी गई है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आज तैयार हो जाए बारिश के लिए , मौसम विभाग ने राजस्थान के 15 जिलों में बारिश व ओलावृष्टि का ऑरेंज और येलो अलर्ट किया जारी

Report Times

निशान पूजन के साथ बसंत महोत्सव का आगाज

Report Times

कांग्रेस के लिए कैसा रहेगा 2024? मोदी से मुकाबला और ‘अपनों’ को साथ रखने की चुनौती

Report Times

Leave a Comment