Report Times
latestOtherआक्रोशकरियरक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मराजस्थानविरोध प्रदर्शनस्पेशल

छात्रा को छेड़ा तो गुस्साए लोगों ने मस्जिद में की तोड़फोड़, बाइक जलाई; डूंगरपुर में तनाव का माहौल

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान के डूंगरपुर में सांप्रदायिक तनाव की स्थिति है. यहां समुदाय विशेष के युवकों द्वारा एक हिन्दू लड़की के साथ छेड़छाड़ की घटना के बाद लोगों में आक्रोश है. लोगों ने दो तीन बाइक में आग लगा दी, वहीं एक मस्जिद में घुसकर तोड़फोड़ की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को संभालने की कोशिश की है, हालांकि अभी भी मौके पर तनावपूर्ण शांति बनी हुई है. मामला डूंगरपुर के दोवड़ा थाना क्षेत्र में बनकोड़ा गांव का है. जानकारी के मुताबिक बनकोडा गांव में रहने वाली एक छात्रा अपने स्कूल से घर लौट रही थी. रास्ते में समुदाय विशेष के युवकों ने इस छात्रा को रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की. आरोपियों के चंगुल से छूट कर घर पहुंची छात्रा ने परिजनों को मामले की जानकारी दी.

Advertisement

Advertisement

यह सुनते ही छात्रा के परिजन आक्रोश में आ गए और समाज के अन्य लोगों के साथ आरोपियों के घर पहुंच गए.हालांकि, उस समय तक आरोपी युवक वहां से फरार हो चुके थे. इसके बाद छात्रा के परिजनों ने आरोपियों के एक रिश्तेदार को उसके घर से उठा लिया और जमकर मारपीट की. वहीं आरोपियों के घर के बाहर खड़ी दो तीन बाइकों में आग लगा दिया. इतना ही नहीं, आक्रोशित लोगों ने पास की मस्जिद में भी तोड़फोड़ की और आरोपी के पिता की दुकान में आग लगा दिया.सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से आक्रोशित लोगों को शांत कराया. इस संबंध में छात्रा के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. उधर, एफआईआर की सूचना मिलते ही आरोपी ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. फिलहाल मौके पर शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस बल तैनात किया गया है. पुलिस के मुताबिक हालात नियंत्रण में है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

हिंदी विषय में शत प्रतिशत अंक प्राप्त करने पर एम. डी . ग्रुप ऑफ़   एजुकेशन के  9  विद्यार्थियों  को सीएम ने किया सम्मानित

Report Times

राजस्थान: फ्री 100 यूनिट बिजली पर छाया संकट! भजनलाल सरकार ले सकती है बड़ा फैसला

Report Times

अरविंद का बदला शुरू, पाकिस्तान में बैठी अंजू और नसरुल्ला के खिलाफ दर्ज कराई FIR

Report Times

Leave a Comment