Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईटॉप न्यूज़ताजा खबरेंभरतपुरराजनीतिराजस्थानस्पेशल

चुनाव लड़ने के लिए SHO ने BJP को भेजी वर्दी वाली तस्वीर, राजस्थान पुलिस ने कर दिया लाइन हाजिर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान पुलिस विभाग के एक एसएचओ ने चुनाव लड़के लिए अपने डिपार्टमेंट से वीआरएस (स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति) की मांग की है. दरअसल दरोगा राजनीति में आना चाहते हैं इसके लिए उन्होंने वर्दी पहने हुए चुनाव के लिए अपना बायोडेटा आगे किया है. एसएचओ की इस हरकत पर एसपी ने उन्हें लाइन हाजिर कर दिया. जिसके बाद दरोगा ने वीआरएस लेने का फैसला किया और आईजी को आवेदन दे दिया. आवेदन में एसएचओ दरोगा ने लिखा है कि वह अब समाजसेवा करना चाहता है. दरअसल राजस्थान के वैर थाने में पदस्थ एसएचओ प्रेम सिंह भास्कर ने राजस्थान बीजेपी इकाई को एप्लीकेशन दी है जिसमें उन्होंने धौलपुर के बसेड़ी से चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर की. एसपी मृदुल कच्छावा को इस बात की जानकारी लगी तो उन्होंने कार्रवाई करते हुए एसएचओ को लाइन हाजिर कर दिया. लाइन हाजिर होने के बाद प्रेम सिंह भास्कर ने भरतपुर रेंज के आईजी को लेटर लिख दिया, जिसमें उन्हें सेवानिवृत्ति की मांग कर डाली. दरोगा प्रेम सिंह ने लेटर में लिखा है कि वह पुलिस विभाग में करीब 34 साल की सेवा दे चुके हैं. अब वह समाजसेवा करना चाहते हैं इसलिए नियमानुसार ऐच्छिक सेवानिवृत्ति दी जाए. उन्होंने खुद के बुजुर्ग होने की बात भी लेटर में लिखी है और समाजसेवा की राह पर चलने की इच्छा जाहिर की है. दरअसल प्रेम सिंह धौलपुर के कुसेड़ा गांव के रहवासी हैं, जो कि फिलहाल धौलपुर के ही जीटी नगर में रह रहे हैं. इसलिए वह यहां की बसेड़ी सीट से चुनाव लड़ने के इच्छुक हैं.

Advertisement

Advertisement

पोस्टर छपवाए

Advertisement

दरोगा प्रेम सिंह भास्कर जिले के 6 थानों में पदस्थ रह चुके हैं और अब वे राजनीति में आना चाहते हैं. एसएचओ ने संभावित उम्मीदवार के रूप में अपने पोस्टर भी छपवाए हैं और उन्हें विधानसभा के कुछ जगहों पर बंटवाया भी है. एसएचओ ने इस पोस्टर में जो फोटो छपवाई है, वह वर्दी में है. इसी पर विभाग को आपत्ति हुई है. वहीं एसपी ने कहा कि उन्हें दरोगा की राजनीतिक गतिविधियों के बारे में पता चला है, इस पर वह विभागीय नियमानुसार कार्रवाई करेंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

राखी उतरवाई, कूड़ेदान में डाला, टीके मिटाए… हापुड़ के स्कूल में छात्रों के साथ ऐसा बर्ताव

Report Times

फसलों में किट प्रबंधन से बढ़ाई जा सकती है पैदावार : किसान गोष्ठी में नैनो यूरिया के उपयोग और फायदे की कृषि विशेषज्ञों ने दी जानकारी

Report Times

पापा ने मम्मी को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला…रिटायर्ड फौजी की बेटी ने खोला राज

Report Times

Leave a Comment