Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमजयपुरराजस्थानस्पेशल

राजस्थान में 2 दलितों की बोलेरो से कुचलकर हत्या, एक की हालत गंभीर

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान में दलितों के साथ अपराध के मामले कुछ ज्यादा ही बढ़ गए हैं. डीडवाना-कुचामन जिले में दो दलित युवकों की कार से कुचल कर हत्या कर दी गई. एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. दलितों के साथ हुई यह दर्दनाक घटना डीडवाना-कुचामन जिले के राणासर गांव की है. तीनों युवक गांव के पास ही एक धार्मिक मेले में गए हुए थे. वहां से तीनों युवक बाइक से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान एक होटल में दलित युवकों की कुछ लोगों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद तीनों युवक बाइक से घर जाने लगे. इधर, गुस्साए दबंगों ने इन तीनों युवकों का कार से पीछा किया. पीछा करने के दौरान ही दबंगों ने अपनी बोलेरो कार से बाइक पर जोरदार टक्कर मार दी. कार की टक्कर लगने के बाद तीनों युवक बाइक से नीचे गिर गए.

Advertisement

Advertisement

दो युवकों की मौके पर मौत, एक घायल

Advertisement

तभी कार में सवार दबंगों ने उन पर गाड़ी चढ़ा दी. दो दलित युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, तीसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. कार से युवकों को कुचलने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. पुलिस को जैसे ही इस मामले की जानकारी तुरंत ही मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी.

Advertisement

घटना को लेकर दलित समाज ने जताई नाराजगी

Advertisement

वहीं, दलित युवकों की कार से कुचलकर हत्या किए जाने के बाद ग्रामीणों में रोष का माहौल है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

Advertisement

आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन

Advertisement

इस पूरे मामले पर डीडवाना-कुचामन के एसपी प्रवीण नायक ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटनास्थल से मृतकों के शव बरामद कर लिए गए हैं. आरोपियों की तलाश के लिए टीम का गठन किया जा रहा है. जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Advertisement
Advertisement

Related posts

नशे में धुत लड़की के पुलिस को गाली देने का वीडियो ट्विटर पर वायरल हो गया है।

Report Times

यूसीसी पर विपक्षी दलों के दर पर AIMPLB, बीजेपी को मुस्लिम महिलाओं पर भरोसा

Report Times

रतेरवाल सीड्स को मिला सर्वाधिक बाजरा सेल्स अवार्ड 

Report Times

Leave a Comment