Report Times
latestOtherक्राइमजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानसोशल-वायरलस्पेशल

चलती बाइक पर ‘किस’… जयपुर में बीच सड़क कपल के रोमांस का Video

REPORT TIMES

Advertisement

राजस्थान की राजधानी जयपुर की सड़कों पर चलती बाइक पर खुलेआम रोमांस का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में खुलेआम लड़का-लड़की एक-दूसरे को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों ही बाइक सवार खुलेआम ट्रैफिक कानून के नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं. बाइक सवार लड़के ने न तो हेलमेट पहना है और ऊपर से खुलेआम पीछे बैठी लड़की संग रोमांस करते हुए दिखाई दे रहा है. दरअसल, राजधानी जयपुर की सड़कों पर किस करते हुए यह रोमांस का वीडियो पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. खुलेआम सड़कों पर अश्लीलता फैलाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंचा तो उसके बाद पुलिस हरकत में आई.

Advertisement

Advertisement

वाहन की तलाश में जुटी पुलिस

Advertisement

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो दुर्गापुरा इलाके के आसपास का है. वीडियो दो दिन पुराना बताया जा रहा है. अब पुलिस विभाग के अधिकारी वायरल वीडियो की जांच करवाकर संबंधित वाहन मालिक की तलाश कर रहे हैं. पुलिस का कहना है कि वह बाइक के नंबर के आधार पर वाहन की जानकारी जुटाने में लगी हुई है. जैसे ही वाहन की डिटेल सामने आएगी तो उचित कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement

इंस्टाग्राम रील के लिए उड़ रहीं ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

Advertisement

बता दें कि इन दिनों सड़क पर बाइक चलाते हुए कई वीडियो वायरल होते हैं. लोग अक्सर इंस्टाग्राम के रील बनाने के चक्कर में ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं. ऐसा ही वीडियो अब जयपुर के दुर्गापुरा इलाके से सामने आया है. पुलिस इस वायरल वीडियो पर कानूनी कार्रवाई करेगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

WFI पर खेल मंत्रालय ने लिया बड़ा एक्शन, नया कुश्ती संघ रद्द, नए अध्यक्ष संजय सिंह हुए निलंबित

Report Times

विष्णुदत्त बिश्नोई सुसाइड: कांग्रेस MLA कृष्णा की बढ़ेंगी मुश्किलें! जोधपुर CBI कोर्ट ने जारी किया वारंट

Report Times

चुनाव से पहले राजनीति में उतरे साउथ स्टार थलपति विजय, कर दिया नई पार्टी का ऐलान

Report Times

Leave a Comment