Report Times
latestOtherकरियरजयपुरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजनीतिराजस्थानस्पेशल

INDIA नहीं, ये INDI ‘घमंडी’ गठबंधन है… केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कसा तंज

REPORT TIMES 

Advertisement

बीजेपी के राजस्थान में चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी शुक्रवार को INDIA गठबंधन पर तंज करते हुए कहा कि कुछ लोग इसे INDIA गठबंधन कहते हैं, लेकिन यह INDI गठबंधन है…आप गठबंधन को दो बार नहीं कह सकते. यह INDIA गठबंधन नहीं है, यह ‘घमंडी’ गठबंधन है. उन्होंने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि INDI गठबंधन शुरू किया है, तो सनातन धर्म के संपूर्ण नाश के लिए किया है. यह पूर्व केंद्रीय मंत्री का बयान है.दूदू में परिवर्तन संकल्प यात्रा के दौरान केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. इस दौरान ही उन्होंने INDIA गठबंधन पर कटाक्ष करते हुए उसे INDI गठबंधन करार दिया है.उन्होंने दूदू में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने जयपुर में प्रवेश पर होर्डिंग देखा, जिसमें लिखा हुआ था कांग्रेस फिर से. उन्होंने सवाल किया कि फिर से काग्रेस क्या करने आ रही है.

Advertisement

Advertisement

उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस और मुख्यमंत्री से पूछना चाहते हैं कि क्या कांग्रेस फिर से दलित अत्याचार करने के लिए अथवा संत महंत पुजारी की हत्या के लिए फिर से कांग्रेस की बात कर रही है. प्रह्लाद जोशी ने सवाल किया कि राज्य में छोटी-छोटी बच्चियों से गैंगरेप दुष्कर्म की घटनाएं घट रही है. लाल डायरी या भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे हैं. पेपर लीक में मुख्यमंत्री के द्वारा नियुक्त किए गए आरपीएससी के सदस्य पकड़े गए हैं. ऐसे में फिर से कांग्रेस का क्या मतलब है? केंद्रीय मंत्री ने आरोप लगाया कि बच्चियों से गैंगरेप एवं बलात्कार में राजस्थान देश में नंबर वन है. जब देश में जी 20 का शिखर सम्मेलन चल रहा था, तो उस समय पूरी दुनिया भारत की ओर देख रही थी, लेकिन राजस्थान में सामूहिक दुष्कर्म की घटनाएं घट रही थी.

Advertisement

तुष्टिकरण की है कांग्रेस की सरकार

Advertisement

जोशी ने नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल के बयान टिप्पणी करते हुए कहा कि कैबिनेट मंत्री कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है. वह राजस्थान की सरकार से जानना चाहते हैं कि क्या मर्दों का प्रदेश होने से कोई भी किसी पर अत्याचार कर सकता है. उन्होंने कहा कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार लूट और विज्ञापन वाली सरकार है. कांग्रेस की सरकार तुष्टिकरण की सरकार है. राज्य की राष्ट्र विरोधी संगठनों और आतंकी संगठनों को यह विश्वास है कि जब-तक कांग्रेस की सरकार है, कोई उन्हें छू नहीं सकता है. राज्य में अपराधियों को संरक्षण दिया जाता है. उन्होंने दावा किया कि यात्रा को लोगों को भरपूर समर्थन मिल रहा है. यह यात्रा राज्य में परिवर्तन लाएगी.

Advertisement
Advertisement

Related posts

श्री श्याम मित्र परिषद के पदयात्रियों का जत्था खाटू धाम के लिए रवाना, 23 फरवरी को खाटू में मन्नतों के साथ निशान अर्पित करेंगे

Report Times

सौम्या गुर्जर को जयपुर ग्रेटर मेयर से बर्खास्त करने वाला आदेश रद्द, चुनाव पर संशय

Report Times

लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर नीट पर बहस करने की दी चुनौती

Report Times

Leave a Comment