Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंबिहारराजनीतिस्पेशल

बिहार में BJP नेता की हत्या, सीवान में बीच सड़क सरेआम मारी गोली

REPORT TIMES

Advertisement

बिहार के सीवान में एक बीजेपी नेता की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या की गई है. बदमाशों ने रात के वक्त घर लौटते हुए बीजेपी नेता पर हमला किया है. इस हमले में उनका एक रिश्तेदार भी घायल हुआ है जिसका इलाज हॉस्पिटल में किया जा रहा है. गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दौड़कर नेता के पास पहुंचे लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.जानकारी के मुताबिक 18 सितंबर की रात को करीब 11 बजे बीजेपी से वार्ड अध्यक्ष शिवाजी तिवारी घर लौट रहे थे. उस वक्त उनके साथ उनका साला भी बाइक पर बैठा हुआ था. इस दौरान बीच सड़क पर ही बाइक पर सवार होकर कुछ बदमाश मौके पर पहुंचे और ताबतोड़ गोलियां चला दीं.

Advertisement

Advertisement

एक गोली उनके साले को लगी जिसकी वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और एक गोली शिवाजी के गले को चीरती हुई निकल गई.बीच रास्ते पर जब गोलियां चली तो आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक बीजेपी नेता की मौत हो चुकी थी. हत्या की इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में खौफ का माहौल है. वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे घटनाक्रम का जायजा लिया है. मौके पर सीवान सदर एसडीओपी फिरोज आलम और इंस्पेक्टर सुदर्शन राम भी पहुंचे. बताया जा रहा है कि इससे पहले शिवाजी के घर में अगस्त से लेकर अभी तक 3 लोगों की मौत हो चुकी थी. इसलिए उनका परिवार पहले से ही गमगीन था.बीजेपी जिलाध्यक्ष संजय पांडे ने शिवाजी की मौत पर शोक जाहिर किया है. उन्होंने कहा है कि शिवाजी बीजेपी के बहुत ही एक्टिव कार्यकर्ता थे. वहीं इस हत्याकांड के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा हुआ है. बेखौफ हत्यारे मौके से फरार हो गए हैं और पुलिस उनकी धरपकड़ के लिए शहर के सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

आपसी रंजिश के चलते भतीजे ने ही कुल्हाड़ी से कर डाली चार की हत्या, जोधपुर हत्याकांड में बड़ा खुलासा

Report Times

निजी बस संचालक हड़ताल पर नए हिट एंड रन कानून को लेकर रोष, प्रदेश के कई जिलों में निजी परिवहन सेवा ठप, हड़ताल से बस यात्री हुए परेशान

Report Times

चिड़ावा : यहां शिल्पदेव के समीप है महादेव का वास

Report Times

Leave a Comment