Report Times
latestOtherकरियरचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंधर्म-कर्मस्पेशल

गणपति के उमड़ रहा आस्था का सैलाब : दरबार का हुआ विशेष श्रृंगार

REPORT TIMES 
चिड़ावा। चिड़ावा शहर में गणपति पांडालों में गजानन के दरबार भक्तों से गुलजार हो रहे हैं। प्रतिदिन बड़ी संख्या में श्रद्धालु दर्शनों को पहुंच रहे हैं।  विवेकानंद चौक में चौक के राजा के दरबार को भी प्रतिदिन अलग अलग झांकी के रूप में सजाया जा रहा है। गुरुवार रात्रि को फूलों से विशेष सजावट की गई। इस दौरान आरती से पहले पूर्व पालिकाध्यक्ष सुभाष शर्मा और शीशराम हलवाई ने गणपति का विशेष पूजन पंडित सुनील शर्मा भोला के सानिध्य में की।
भगवान गणपति की मूर्ति का तिलक लगाकर व भोग लगाया गया। इसके बाद आरती हुई जिसमें काफी संख्या में श्रद्धालु शामिल हुए। इधर जगदीश मंदिर के पास, जोगियों के मोहल्ले सहित विभिन्न स्थानों पर पांडालों को बेहद शानदार तरीके से सजाया गया है। कार्यकर्ता पांडालों में दिनभर कार्यक्रमों को लेकर जुटे रहते हैं।
वहीं शुक्रवार शाम को बच्चों की ओर से सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी जाएगी।  इस मौके पर महेश शर्मा धन्ना, बबलू गोयल, राजू मराठा, रमेश मराठा, सुरेश डालमिया, रविकांत भगेरिया, नरसी टेलर,रमेश स्वामी, मकरंद मराठा, भूपेंद्र, राजहंस, अक्षित, कुलदीप भगेरिया, रमेश कोतवाल, शुभम निकम, शुभम शर्मा, रोहिताश्व महला, सुभाष पंवार, रवि भारतीय, नटवर कोतवाल, पंकज वर्मा, सुनील सहित काफी संख्या में श्रद्धालु मौजूद रहे।
Advertisement

Related posts

यूसीसी पर विपक्षी दलों के दर पर AIMPLB, बीजेपी को मुस्लिम महिलाओं पर भरोसा

Report Times

कांग्रेस ने पूर्व मंत्री टीकाराम जूली को बनाया नेता प्रतिपक्ष, डोटासरा बने रहेंगे प्रदेशाध्यक्ष

Report Times

धनबाद से 10 सांसद बने, सिर्फ रीता वर्मा बन पायीं केंद्र में मंत्री

Report Times

Leave a Comment