Report Times
latestOtherकरियरखेलचिड़ावाटॉप न्यूज़ताजा खबरेंस्पेशल

विवेकानन्द स्कूल की छात्रा का राज्य स्तर पर चयन

REPORT TIMES 
 चिड़ावा। मंड्रेला रोड पर स्थित विवेकानन्द स्कूल की छात्राओं की टीम ने राजस्थान शिक्षा विभाग द्वारा  19 से 23 सितम्बर 2023 तक चिड़ावा में आयोजित 67 वीं जिला स्तरीय शतरंज प्रतियोगिता के अंडर -17 आयु वर्ग  टीम इवेंट में विवेकानंद पब्लिक स्कूल , चिड़ावा ने जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया। व्यक्तिगत  स्पर्धा  में छात्रा हिमाक्षी सैनी  ने जिला स्तर पर दूसरा स्थान प्राप्त किया है । हिमाक्षी के पिता सुरेश कुमार झुंझुनूं में सहायक प्रोग्रामर के पद पर और माता  वंदना गौड़ चुरू के मालपुर में  प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत हैं  । विद्यालय के कोच विक्रम सिंह ने बताया कि छात्रा द्वारा जिला स्तर पर दूसरा स्थान प्राप्त करने पर  राज्य स्तर पर चयन हुआ है ।
  विद्यालय की छात्रओं की टीम में हिमाक्षी सैनी, ज्योति, ख़ुशी सोनी, जिया कुलहरिया ने और छात्रों की टीम में उज्ज्वल भगत, मनोज स्वामी, यश, जतिन, पुनीत स्वामी ने भाग लिया।  सभी छात्र / छात्रओं को विभाग की ओर से प्रमाण पत्र व छात्रओं की टीम को प्रथम स्थान के लिए ट्रॉफी और हिमाक्षी को दूसरे स्थान के लिए सिल्वर मेडल देकर सम्मानित किया गया । इस अवसर पर टीम का स्कूल के निदेशक शिवचन्द सैनी, सचिव कोशी सैनी  व  प्रिंसिपल विनोद कुमार सैनी ने सम्मान किया। निदेशक शिवचन्द सैनी ने छात्र / छात्रओं को पढ़ाई के साथ – साथ  खेलों में भी अच्छी तैयारी कर अपना भविष्य बनाने का आह्वान किया । इस अवसर पर स्कूल  स्टाफ में किशोरलाल, रविकान्त शर्मा, दीपक स्वामी, घनश्याम, दिनेश, राजेश, संगीत वर्मा, संगीत शर्मा, ललित, मंजू , सविता, अलका, कमलेश, रेनू , पूजा , पिंकी, मोना, राजेश्वरी, राखी, वंदना, लक्ष्मी, मोनिका, माया, अंजलि, निशा, अंजू , सुनील, मुकेश आदि उपस्थित रहे । कार्यक्रम का संचालन मनोज वर्मा ने किया ।
Advertisement

Related posts

सबसे लेट एग्जाम करवा रही शेखावाटी विवि:यूनिवर्सिटी अन्य यूनिवर्सिटीज की तुलना में सबसे देरी से शुरू करवा रही एग्जाम, इससे 25 मई से शुरू हाेगी एग्जाम, परमिशन लेटर जारी किए

Report Times

क्या केंद्र सुलझा पाएगा पंजाब-हरियाणा का SYL विवाद…? किसान भी कर रहे दोनों सीएम की बैठक का विरोध

Report Times

नगर पालिका में पर्यवेक्षक ने किया निरीक्षण

Report Times

Leave a Comment