Report Times
latestOtherकरियरटॉप न्यूज़ताजा खबरेंदिल्लीराजनीतिस्पेशल

‘मैं झुकने वाला नहीं, चाहें जितनी जांच करा लें,’ सीएम हाउस रिनोवेशन में CBI जांच पर बोले केजरीवाल

REPORT TIMES 

Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रेनोवेशन मामले में CBI जांच को लेकर सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया है. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ. मेरे खिलाफ जांच कोई नई बात नहीं है. पिछले 8 साल में अब तक वो मेरे खिलाफ 50 से ज्यादा मामलों में जांच करवा चुके हैं. 33 से ज्यादा केस किया लेकिन अभी तक कुछ नहीं मिला. केजरीवाल ने कहा कि अगर जांच में कुछ नहीं निकला तो क्या पीएम इस्तीफा देंगे? केजरीवाल ने कहा – मेरे ऊपर कई आरोप लगाये गये- स्कूल बनवाने में घोटाला, बस घोटाला, शराब घोटाला, सड़क घोटाला, पानी घोटाला, बिजली घोटाला… और अब ये नया आरोप. इस जांच का भी स्वागत है, कुछ मिलने वाला नहीं है. केजरीवाल ने कहा- ये लोग चाहते हैं कि मैं इनके सामने झुक जाऊं. ये मुझे तोड़ देना चाहते हैं, लेकिन वो नहीं होने वाला.

Advertisement

Advertisement

मैं झुकने वाला नहीं हूं – केजरीवाल

Advertisement

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा – इससे साफ है कि प्रधानमंत्री घबराये हुए हैं. केजरीवाल झुकने वाला नहीं है, जितनी फर्जी जांच कर लें. केजरीवाल ने कहा – एक चौथी पास राजा से और उम्मीद भी क्या की जा सकती है? 24 घंटे बस इंक्वॉयरी… इंक्वॉयरी का गेम खेलते रहते हैं या फिर भाषण देते रहते हैं. काम तो कुछ करते नहीं. वो चाहते हैं कि मैं भी दूसरे नेताओं और पार्टियों की तरह उनके साथ मिल जाऊं. केजरीवाल ने कहा – मैं भी उन्हें चैलेंज देता हूं- जैसे पिछली सारी जांचों में कुछ नहीं निकला, वैसे ही अगर इस जांच में भी कुछ नहीं निकला तो क्या झूठी इंक्वॉयरी कराने के जुर्म में वो इस्तीफा देंगे?

Advertisement

CM हाउस के रेनोवेशन मामले में CBI जांच

Advertisement

दिल्ली में मुख्यमंत्री हाउस के रेनोवेशन मामले में हुई वित्तीय गड़बड़ी के आरोपों को लेकर बीजेपी लगातार अरविंद केजरीवाल को घेरने में जुटी रही है. इस मामले में अब सीबीआई के केस दर्ज करने पर भाजपा और हमलावर हो गई है. जानकारी के मुताबिक सीबीआई ने दिल्ली सरकार के पीडब्ल्यूडी विभाग से सीएम आवास के रेनोवेशन से जुड़े सभी कागजात को 3 अक्टूबर तक जमा करने को कहा है.

Advertisement

अरविंद केजरीवाल पर क्या है आरोप ?

Advertisement

बीजेपी के आरोपों के मुताबिक दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कोविड पीरियड में अपने घर और सीएम दफ्तर के रेनोवेशन पर करीब 45 करोड़ का खर्च किया था. बीजेपी ने आरोप लगाया था कि सीएम आवास में लगाये जाने वाले पर्दों से लेकर मार्बल और लकड़ी के कामों में करोड़ों खर्च किया गया.

Advertisement
Advertisement

Related posts

जामनगर में रोचक होगा मैच, भाजपा ने जडेजा की पत्नी को उतारा; कांग्रेस दे सकती है बहन को टिकट

Report Times

यूपी के इन जिलों में अगले 2 दिन होगी भारी बारिश , IMD का येलो अलर्ट जारी

Report Times

चिड़ावा : भाजपा ने भी की बिजली बिल माफी की मांग

Report Times

Leave a Comment