Report Times
latestOtherकरियरकार्रवाईक्राइमटॉप न्यूज़ताजा खबरेंराजस्थानश्रीगंगानगरसेनास्पेशल

हेरोइन की तस्करी के लिए पाक ने भेजा चीनी ड्रोन, BSF ने प्लान को किया फेल

REPORT TIMES 

Advertisement

राजस्थान के श्रीगंगानगर इलाके में सीमा पार से नशीले पदार्थों की तस्करी लगातार बढ़ती जा रही है. इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तान की ओर से ड्रोन के जरिए नशीले पदार्थ और अवैध हथियारों की तस्करी की जा रही है. शनिवार की रात भी इसी तरह की एक वारदात सामने आई है. बीएसएफ के जवानों ने गश्त के दौरान इलाके में एक ड्रोन बरामद किया है. ड्रोन के पास से दो पैकिट भी मिले हैं. एक पैकिट में 5 किलो हेरोइन वहीं दूसरे में एक पिस्टल व 8 कारतूस निकले हैं.भारत-पाकिस्तान बॉर्डर के नजदीक कोहली चेक पोस्ट पर 1 एक्स गांव के निकट हुई इस वारदात से इलाके में सख्ती बढ़ा दी है. गांव के निकट एक खेत में इतनी बड़ी तादाद में मिली हेरोइन को लेकर बीएसएफ और श्रीगंगानगर पुलिस ने आसपास के इलाके में संयुक्त सर्च अभियान चलाया है. आशंका है कि इन्हें लेने के लिए तस्कर आसपास इलाके में आए होंगे. ऐसे में जिले भर में नाकाबंदी कर संदिग्ध लोगों की तलाश की जा रही है.

Advertisement

Advertisement

चीन निर्मित है ड्रोन

Advertisement

पुलिस ने बताया कि भारत-पाक बॉर्डर इलाके में मिला ड्रोन चीन में बना हुआ है. बरामद ड्रोन की झमता करीब 10 किलो वजन उठाने की है. वहीं ड्रोन के पास से मिले दोनों पैकिटों का वजन भी 10 किलो है. ड्रोन को जांच एजेंसियों ने अपने कब्जे में ले लिया है. बीएसएफ और पुलिस के बड़े अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे हैं.

Advertisement

बड़ी वारदात का हिस्सा हो सकती है यह तस्करी

Advertisement

भारत-पाक बॉर्डर पर मिले ड्रोन और नशीले पदार्थ के बाद बीएसएफ ने इलाके में सतर्कता बढ़ा दी है. बीएसएफ के अधिकारियों का मानना है कि पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए आई हेरोइन और हथियारों की खेप तस्करी की किसी बड़ी वारदात का हिस्सा है. पिछले चार-पांच महीनों में इस बॉर्डर क्षेत्र में ड्रोन के जरिए हेरोइन की तस्करी की कई वारदातें सामने आई हैं. वारदात बढने पर बीएसएफ और इलाका पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया है.

Advertisement
Advertisement

Related posts

KGF 2 Box Office Collection: दुनियाभर में बज रहा रॉकी भाई का डंका, कमाई जानकर खुशी से झूम उठेंगे यश की फैंस

Report Times

भाजपा के नव मतदाता अभियान कार्यशाला : तीन चरणों में चलेगा अभियान

Report Times

जयपुर : चांदपोल बाजार में 22 जून से होगा वन वे

Report Times

Leave a Comment